शादी के डेढ़ माह बाद ही पत्नी ने काट डाला अपने पति का प्राइवेट पार्ट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

शादी के डेढ़ माह बाद ही पत्नी ने काट डाला अपने पति का प्राइवेट पार्ट

Bundi, Rajasthan, kota, Crime News, rajasthan News, Husband private part
बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में एक ऐसा सनसनीखेज वाकिया सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्य में पड़ जाएगा और ये सोचने पर मजबूर होगा कि क्या वाकई में ऐसा भी हो सकता है। क्योंकि ये मामला जुड़ा है एक नवदम्पति से, जिसमें एक प​त्नी से अपने ही पति को पहले नशीली दवा पिलाई और फिर जब वह बेहोश हो गया तो चाकू से उसके लिंग पर न सिर्फ वार ही किए, बल्कि उसका लिंग काट ही डाला। फिर क्या था, अगली सुबह होश में आया तो वह खून में लथपथ था और इस बात को जानकर दु:खी हो गया कि जिस पत्नी के साथ उसने रात गुजारी है, वही उसकी दुश्मन बन गई।

मामला हिण्डोली थाना इलाके के मांगलीकला गांव का है, जहां ये सनसनीखेज वाकिया पेश आया है। करीब डेढ़ माह पूर्व ही शादी के बंधन में बंधने वाला पीड़ित पति रोज की तरह कल शाम भी घर लौटकर आया, जहां उसकी पत्नी उसे छत पर ले गयी और पानी में कोई नशीली दवा पिलाकर उससे बेहोश कर दिया। पति जब पूरी तरह से बेहोश हो गया तो उसने चाकू से उसके निजी पार्ट पर कई वार किए, जिससे पति का लिंग कट गया और बेहोशी की हालत में होने की वजह से उसे कुछ पता भी नहीं चल पाया। आज सुबह पति को होश तब वह खून से लथपथ था।

परिजनों ने जब उसको घायल अवस्था में देखा तो उसे गंभीर हालत में बूंदी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। निजी पार्ट से लगातार खून बहने के कारण चिकित्सको ने राजेश का ऑपरेशन करने का निर्णय लिया और उसका सफल ऑपरेशन कर उसे सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर लिया। मौके पर पहुंची हिण्डोली थाना पुलिस ने पीड़ित पति के बयान दर्ज किये हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पति पत्नी के बीच अचानक से हुए इस विवाद के क्या कारण हैं, इसके बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। पीड़ित पति ने बताया की वह रात 10 बजे टीवी देख रहा था और अचानक उसकी पत्नी आई और उसे पानी पिलाकर छत पर ले गई। करीब 10 तक वह होश में था, लेकिन उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं है।

घटना के बारे में जानकारी मिलने पर हिंडोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित पति के बयान लिये। मामले की जांच शुरू कर पुलिस पत्नी से पूछताछ करने में जुटी है। पीड़ित पति सदमे मैं है और कुछ भी बोलने से भी कतरा रहा है। गौरतलब है कि दोनों की शादी को अभी डेढ़ महीना ही हुआ है और ऐसी घटना सामने आने के बाद परिजन भी सदमे में है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.