CCTV Footage : कैमरे में कैद हुई आप विधायक महेन्द्र गोयल की सरेआम दबंगई - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

CCTV Footage : कैमरे में कैद हुई आप विधायक महेन्द्र गोयल की सरेआम दबंगई

New Delhi, AAP, MLA, Mahendra Goyal, Assault, AAP Delhi, Aam Aadmi Party, AAP MLA, Beating, आप विधायक, सीसीटीवी फुटेज, रिठाला विधायक, महेंद्र गोयल
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा सरेआम गुंडागर्दी किए जाने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक महोदय लोगों की भीड़ के बीच एक शख्स के थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। विधायक महोदय का ये कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि उन्होंने जलबोर्ड दफ्तर के में गर्द और प्लंबर को थप्पड़ मारे और जान से मारने की भी धमकी दी।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा रोहिणी जल बोर्ड दफ्तर पर गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। यह मामला रोहिणी सेक्टर 6 के जल बोर्ड दफ्तर का है, जहां पर रिठाला से आप विधायक महेंद्र गोयल ने एक नीरज नाम के प्लंबर के साथ बदसलूकी करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया। महेंद्र गोयल दिल्ली की रिठाला से आम आदमी पार्टी के विधायक है। विधायक की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो में नजर आ रहा है कि विधायक महेंद्र गोयल कुछ लोगों के साथ आते है और वहां मौजूद नीरज नाम के प्लंबर से पहले कुछ देर बात करते हैं और उसके बाद उसे तमाचा जड़ देते हैं। इतना ही नहीं, वहां मौजूद बाकी लोगों को भी विधायक ने काफी कुछ कहा और विधायक के साथ आये लोगों ने वहां मौजूद एक गार्ड की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। ये सब विधायक देख रहे थे और अपने साथ आये लोगों को रोकने की बजाय बाकी लोगों को धमकाने लगे।



पीड़ित गार्ड और प्लंबर का कहना है कि विधायक जल बोर्ड के दफ्तर में किसी का बिल कम कराने की एप्लिकेशन देने के लिए आये थे। विधायक ने प्लंबर से एप्लिकेशन लिखने को कहा और जब प्लंबर ने कहा कि आप अन्दर जाकर लिख लीजिये, मेरे पास पेन भी नहीं है। तो विधायक का गुस्सा सातवें आसपान पर पहुंच गया और उन्होंने आव देखा न ताव प्लम्बर के साथ बदसलूकी करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया। वहीं विधायक के साथ आये लोगों ने वहां खड़े गार्ड की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.