Header Ads

'जलते राजस्थान का फायदा उठा लो', आनंदपाल मामले को लेकर सोशल मीडिया में वायरल हुए वकील एपी सिंह के आॅडियो

Jaipur, Rajasthan, Anand Pal Singh, Police Encounter, Rajasthan Police, Fake Encounter, Audio Viral, A P Singh, Ajit Singh Mamdoli
जयपुर। 24 जून की मध्य रात्रि में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की मौत के 12 दिन बाद भी आज उसके शव का दाह संस्कार नहीं हो पाया है। वहीं दूसरी ओर आनंदपाल की लाश को लेकर राजनीति किए जाने की बातें सामने आने लगी है। इस मामले में जहां पहले से पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाए जा रहे हैं, वहीं अब कुछ आॅडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं, जिनको लेकर इस मामले से जुड़े सभी पक्ष संदेह के घेरे में दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ आॅडियो आज वायरल हुए हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि ये बातचीत आनंदपाल सिंह के वकील एपी सिंह, करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष अजीत सिंह, राजस्थान बुनकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम तंवर और आनंदपाल की बेटी चीनू के बीच हुई है। हालांकि इन आॅडियो की सत्यता को लेकर हम किसी तरह का कोई दावा नहीं करते, लेकिन सोशल मीडिया बताया जा रहा है कि ये बातचीत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष अजीत सिंह, राजस्थान बुनकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम तंवर और आनंदपाल सिंह के एपी सिंह के बीच हुई है।

इन आॅडियो में सुना जा सकता है कि आनंदपाल के वकील से बात करते हुए एक शख्स ये कह रहा है कि, 'जलते राजस्थान का फायदा उठा लो, हम तो जयपुर में लगे हुए हैं आप भी दिल्ली में कुछ कर लो।' वहीं दूसरे आॅडियो में कोई शख्स अजीत सिह जी से बात करने की बात करते हुए किसी से बात करवाता है। इसके बाद कोई और शख्स बात करता है और आनंदपाल के शव का दाह संस्कार के बारे में बात करता है।

उल्लेखनीय है कि आनंदपाल के एनकाउंटर को आज 12 दिन पूरे हो चुके हैं, मगर अभी तक उसके शव का दाह संस्कार नहीं हो पाया है। एक ओर जहां आनंदपाल के परिजन अपनी मांगें नहीं माने जाने तक शव का दाह संस्कार करने से इन्कार कर रहे हैं, वहीं राजपूत समाज से जुड़े कई संगठन भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में परिजनों और पुलिस प्रशासन के बीच मांगों को लेकर कोई सहमति नहीं बन पाने से दाह संस्कार पर
अभी तक भी संशय बना हुआ है।
सम्बं​धित खबरें भी पढ़ें :




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.