सांवरलाल ​जाट की हालत स्थिर, विशेषज्ञों की निगरानी में वेंटिलेटर पर इलाज जारी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

सांवरलाल ​जाट की हालत स्थिर, विशेषज्ञों की निगरानी में वेंटिलेटर पर इलाज जारी

Jaipur, Rajasthan, Sanwar Lal Jat, Rajya Kisan Aayog Chairman, Sanwar Lal Jat in Hospital, Rajasthan News
जयपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री, भाजपा सांसद एवं राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष प्रो. सांवरलाल जाट की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। उन्हें एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में वरिष्ठ एवं विशेषज्ञों चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है, जहां वेंटिलेटर पर उनका इलाज जारी है। जाट की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और विशेषज्ञों की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

एसएमएस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक द्वारा आज जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि प्रख्यात न्यूरोलॉजिस्ट अशोक पनगढ़िया ने उनकी जांच की है। इसके मुताबिक, मानक दिशानिर्देशों के अनुसार जाट का इलाज जारी है और उनकी हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

आज सुबह 9 बजे जारी किए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि अभी सांवरलाल जाट को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और कई वरिष्ठ एवं विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम लगातार मॉनिटरिंग कर रही है। वहीं उनके स्वास्थ्य सम्बंधित सभी पैरामिटर जैसे पल्स, ब्लड प्रेशर आदि नॉर्मल हो चुके हैं।


आपको बता दें कि सांवरलाल जाट की शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक के दौरान अचानक हार्ट अटैक आ गया था और वे बेहोश हो गए थे, जिन्हें तुरंत अस्पताल लाया गया था। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बिना देरी के उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी दिल्ली जाने से पहले अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से जाट के स्वास्थ्य के बारे में पूछा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.