बार्बीक्यू नेशन के 'तवा टका टक' में अब उठाइए अनूठे स्वाद का लुत्फ - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

बार्बीक्यू नेशन के 'तवा टका टक' में अब उठाइए अनूठे स्वाद का लुत्फ

Jaipur, Rajasthan, MI Road, Panch Batti, Barbeque Nation, जयपुर, कैजुअल डाइनिंग रेस्तरां, बार्बीक्यू नेशन, तवा टका टक, फूड फेस्टिवल
जयपुर। कैजुअल डाइनिंग रेस्तरां की श्रंखला में से एक बार्बीक्यू नेशन ने पांच बत्ती स्थित रेस्तरां में 'तवा टका टक' फूड फेस्टिवल का आयोजन किया। बार्बीक्यू नेशन में आयोजित हो रहा ये फेस्टिवल  17 जुलाई तक चलेगा, जिसमें अनूठे स्वाद का लुत्फ उठाया जा सकता है। यहां के मैन्यू में सामान्य तौर पर आम व्यंजनों के साथ एक टेंटलिज्म ट्विस्ट भी शामिल है, जो स्वाद के दीवानों को एक अलग ही स्वाद प्रदान करता है। इसमें वेज एवं नॉनवेज दोनों तरह का खाना मौजूद है।

मुख्य कोर्स के लिए मेहमान, सोया टैक, ताक सोया, जैसे कई लजीज व्यंजन शामिल हैं। इनके साथ ही रिच, मलाईदार, मसालेदार टमाटर और प्याज के रस में उमड़ते। नॉनवेज पसंद करने वालों के लिए भी सभी भारतीय व्यंजनों के लिए मर्ग तवा मसाला उपलब्ध है, जिनमें मसालेदार तंदूरी, सु्रंधित ग्रेवी युक्त भोजन है। खाने से पहले दिए जाने वाले स्टार्टर में भी कई तरह के सेहतमंद एवं स्वादिष्ट व्यंजन मौजूद है। सबसे खास बात ये है कि स्टार्टर में दिए जाने वाले सभी व्यंजनों को 90 फीसदी ग्राहकों के सामने ​उनकी टेबल पर ही तैयार किया जाता है, जिससे लोगों को स्वाद के सा
साथ संतुष्टि भी मिलती है।

बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर भसीन ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को लगातार विभिनन अनुभवों के साथ साथ लजीज एवं स्वादिष्ट व्यंजनों का जायका मुहैया कराना चाहते हैं। हमारी यही सोच हमें औरों से बेहतर बनाती है। सबसे खास ये है कि हर रोज व्यंजनों को कला के काम में परिवर्तित करना ही हमें जयपुर की परंपराओं में शामिल करता है। खाना बनाने का सबसे अलग प्रोसेस है इसे बार्बीक्यू स्टाइल में बनाना। इस प्रोसेस में फूड धीमी आंच पर पकाया जाता है। एक बार्बीक्यू स्टाइल कुकिंग के दर्जनों तरीके हैं, जिसमें यूरोपियन, मेक्सिकन, थाई और इंडियन स्टाइल खास है।


उन्होंने कहा कि फूड फेस्टिवल विशेष तौर पर उन्हीं लोगों के लिए आयोजित किया जा रहा है, जो घर से बाहर होते हुए भी खाना खाते वक्त घर जैसा महसूस करे। इसके लिए हमने स्टोर्स में रंग-बिरंगी साज-सज्जा, विशेष रूप से तैयार व्यंजन और पारंपरिक धुनों पर कर्मचारियों का डांस परफॉर्मेंस, हमने अपने मेहमानों को लुभाने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। अमेरिकन, मेडिटेरियन, ओरिएंटल और भारतीय व्यंजनों का समृद्ध खजाना शामिल है, जो शाकाहारी तथा मांसाहारी दोनों तरह के लोगों की पसंद के अनुरूप उपलब्ध हैं।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.