Header Ads

फेस्टिवल आॅफ एज्यूकेशन जयपुर कार्यक्रम में मेधावी विद्यार्थी, अधिकारियों व शिक्षकों का होगा सम्मान

अजमेर। राज्य सरकार की ओर से कल 5 व 6 अगस्त को जयपुर में आयोजित होने वाले 2 दिवसीय फेस्टिवल आॅफ एज्यूकेशन में अजमेर संभाग के मेधावी विद्यार्थियों, भामाशाहों एवं शिक्षकों का भी सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शिक्षा अधिकारी भी भाग लेंगे।

अजमेर संभाग के शिक्षा उपनिदेशक सीताराम गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में अजमेर, नागौर, टोंक व भीलवाड़ा जिले के 25 शिक्षा अधिकारी भाग लेंगे। कार्यक्र में 19 शिक्षकों का सम्मान होगा। साथ ही 5 पंचायत शिक्षा अधिकारियों को भी सम्मानित किया जाएगा। संभाग के 5 उत्कृष्ट विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में संभाग के 5 मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही खींवसर मण्डल नागौर के दो भामाशाहों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में विवेकानन्द माॅडल स्कूल के 29 तथा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों के 38 शिक्षकों को भी बुलाया गया है।

अजमेर की राजकीय केंद्रीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की प्राचार्य ने बताया कि कार्यक्रम में विद्यालय की कुमारी अनुशिका बाकोलिया और मनीषा गुप्ता भाग लेंगी। इसी तरह कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय मसूदा की प्रधानाध्यापक राधा शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में विद्यालय की बालिका प्रियंका रावत एवं किरण कुमावत भाग लेंगी।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.