Header Ads

जिला कलेक्टर के निर्देश पर औचक निरीक्षण गैरहाजिर मिले 45 कर्मचारी

अजमेर। जिला कलेक्टर गौरव गोयल के निर्देश पर आज जिले भर में विभिन्न सरकारी कार्यालयों में आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में अजमेर शहर में 7 विभागों के 45 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। जिले में भी विभिन्न कार्यालयों में कर्मचारी समय पर नहीं पहुंचे। इन सभी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर किशोर कुमार ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देश पर आज पूरे जिले में एसीएम, एसीईओ, एसडीओ, तहसीलदार एवं बीडीओ स्तर के अधिकारियों द्वारा विभिन्न सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया गया। जिला कलेक्टर गोयल द्वारा सुबह अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इसके तुरन्त बाद सभी अधिकारी निरीक्षण पर निकल पड़े।

उन्होंने बताया कि प्रातः 9.30 बजे निरीक्षण की कार्यवाही शुरू हुई। कई दफ्तरों में कर्मचारी समय पर उपस्थित नहीं हुए। अधिकारियों ने हाजिरी रजिस्टर में इन सभी के नाम के आगे गैरहाजिर अंकित किया है। इन सभी के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

अधिकारियों ने चिकित्सा, जलदाय, आयुर्वेद, सार्वजनिक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग सहित अन्य दफ्तरों में औचक निरीक्षण किया। जितने भी कर्मचारी समय पर उपस्थित नहीं पाए गए। उनके खिलाफ कार्यवाही होगी। आकस्मिक निरीक्षण का यह दौर लगातार जारी रहेगा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.