Header Ads

बाढ़ पीड़ितों के लिए लॉयनेस क्लब ने दिया 21 हजार का चेक

अजमेर। आपदा में त्रस्त लोगों के लिए  सेवा करना लायनवाद का मुख्य धेय है। सेवा किसी भी रूप में हो, संबंधित व्यक्ति तक पहुंचनी चाहिए। इसी को ध्यान में रखकर लायंस क्लब ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता का जिम्मा उठाया। उक्त उद्धगार प्रान्तपाल सतीश बंसल ने लॉयनेस क्लब के कार्यक्रम में कहे।

इस अवसर पर  लॉयनेस क्लब प्रान्त 3233 ई 2 ने पाली, सिरोही, जालोर जिलों में बाढ़ से हुई भयावह स्थिति को देखते हुए 21000/- का चेक बुधवार को प्रान्त की प्रथम महिला लायन शैलेश बंसल को सौपा। प्रान्तीय सचिव सीमा पाठक ने बताया कि प्रान्त के सतरंगी कार्यक्रम में आपदा तत्काल सहायता के तहत प्रान्तीय अध्यक्ष लायन आभा गांधी के नेतृत्व में उक्त सहायता दी गई।

कोषाध्यक्ष नयना सिंह ने बताया प्रान्त की विभिन्न क्लब और सदस्यों के सहयोग से प्राप्त राशि से इक्कीस हजार रुपये की राशि दी जा रही है। जिससे बाढ़ग्रस्त क्षेत्रो में त्रस्त हजारो परिवार स्कूलों व अन्य सुरक्षित जगहों में शरण लिए हुए है, उनके लिए  फ़ूड पैकेट भेजे जाएंगे। पैकेट में 5 किलो आटा, 1-500 किलो चावल, 1किलो चीनी, 500 ग्राम तेल, 250ग्राम, चाय पत्ती, 250ग्राम मिर्ची,  250ग्राम धनिया, 100ग्राम हल्दी, 1किलो नमक होगा। इसमे नीलू वागरानी,कोटा, भीलवाड़ा सिटी, वर्षा कृपलानी, प्रभा गुप्ता,ब्यावर जीनियस सहित कई क्लबो का सहयोग रहा । प्रान्तपाल सतीश बंसल ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए इस सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया ।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.