Header Ads

गुजरात में राहुल गांधी के काफिले पर पथराव, घनेरा में काले झंडे दिखाकर जताया विरोध

Stone Pelting, Rahul Gandhi, Gujarat, Rajasthan, Sirohi, Flood, Heavy Rain in Rajasthan, Heavy Rain in gujarat
अहमदाबाद। राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में भारी बारिश के बाद बिगड़े हालातों का जायजा लेने के लिए निकले कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले पर गुजरात में पथराव किया गया है। इस दौरान राहुल गांधी को लोगों ने काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे लगाए हैं। इस पथराव में राहुल के काफिले में शामिल गाड़‍ियों को काफी नुकसान पहुंचा है, लेकिन राहुल गांधी पूरी तरह से सुक्षित बताए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने एवं बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलकर उन्हें राहत सामग्री वितरीत करने के बाद राहुल गांधी राजस्थान से गुजरात पहुंचे हैं। राहुल गुजरात में भी बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के लिए गुजरात पहुंचे हैं, जहां घनेरा में लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। वहीं गुजरात में बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाके बनासकांठा में लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया।

इससे पूर्व राहुल गांधी ने राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में आई बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों सिरोही एवं अन्य इलाकों का जायजा लिया और बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलकर उन्हें राहत सामग्री वितरीत की थी। इसके बाद गुजरात पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विरोध किया। गुजरात में बाढ़ से सबसे प्रभावित जिले बनासकांठा में राहुल गांधी बाढ़ पीढ़ितों से मिलने के लिए निकले, जहां उनके काफिले पर लोगों ने पथराव कर दिया। हालांकि इस पथराव से उनकी गाड़ी का शीशा जरूर टूट गया, लेकिन राहुल गांधी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

इस दौरान घनेरा मेें राहुल गांधी को लोगों ने काले झंडे भी दिखाए और मोदी-मोदी के नारे लगाए हैं। वहीं इस पथराव और विरोध के बारे में राहुल ने कहा कि 'आने दो आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो, ये घबराए हुए लोग हैं, हमें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं बनासकांठा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और आपसे कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.