Header Ads

डीडवाना में देर रात ​हुआ पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान की गाड़ी पर हमला

Didwana, Nagaur, Congress, PWD Minister, Yunus Khan, Chhoti Khatu, Pothole, pwd minister rajasthan, Rajasthan News
नागौर। जिले में डीडवाना के समीप कनोड़िया गांव में बीती रात सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान की गाड़ी पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि इस हमले में मंत्री एवं उनके साथ अन्य लोगों में से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन मंत्री की सरकारी गाड़ी के शीशे टूट गए। घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके बाद इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मंत्री युनूस खान शुक्रवार देर रात छोटी खाटू कस्बे के पास पावा पंचायत के कनोड़िया गांव स्थित चामुंडा माता मंदिर में आयोजित सड़क लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने ज्ञापन देने के बहाने उनकी कार को रुकवाया और गाड़ी रुकने के बाद पहाड़ी से उनकी कार पर हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में मंत्री और उनके साथ मौजूद उनके काफिले के लोगों में से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कार के शीशे टूट गए।

पुलिस के अनुसार, कुछ लोग पूर्व नियोजित तरीके से रात को वहां पहुंचे थे। पहले तो लोगों ने मंत्री को ज्ञापन देने के बहाने रोका और इसी बीच पहाड़ी पर स्थित कुछ लोगों ने मंत्री की कार पर पथराव करना शुरू कर दिया। नागौर जिला SP परिस देशमुख भी देर रात करीब 1 बजे छोटी खाटू पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। देशमुख ने बताया कि प्रांरभिक जांच के अनुसार घटना स्थानीय राजनीति और कार्यक्रम के आयोजकों और ग्रामीणों के बीच कथित विवाद को लेकर हुई है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.