Header Ads

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कराया मामला दर्ज

सीकर। जिले में नेछवा थाना इलाके के जुलियासर गांव में छेड़छाड़ के आरोपी एक युवक को गांव खंभे से बांधकर मारपीट करने का मामला वायरल होने के बाद आज दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ नेछवा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। युवक से मारपीट करने का कुछ लोगों द्वारा वीडियो भी बनाया गया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
 

जानकारी के अनुसार, जुलियासर गांव के एक युवक ने गांव की एक बालिका के साथ छेड़छाड़ की थी, जिस पर गांव के कुछ लोगों ने युवक को पकड़ कर उसे खंभे से बांध दिया। इस युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। वहीं ग्रामीणों ने आज नेछवा थाने पर पहुंच कर युवक द्वारा पहले भी नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किये जाने की बात कही। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।
 

सीकर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल की सूचना के बाद पुलिस ततपरता बरतते हुए जांच शुरू की है। उन्होंने बताया कि युवक ने तीन चार जनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं बच्ची के परिजनों ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.