Header Ads

सतर्कता जागरुकता सप्ताह 4 नवम्बर तक

अजमेर। केंद्रीय सतर्कता आयोग की ओर से ‘मेरा लक्ष्य - भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ की थीम पर आधारित सतर्कता जागरुकता सप्ताह के तहत मंगलवार को मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पर कर्मचारियों को सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी व सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई।

सहायक आयुक्त भविष्य निधि राकेश कुमार ने इस अवसर पर मित्तल हॉस्पिटल कर्मचारियों को संबोधित करते हुए जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी व नियमों की पालना करने, रिश्वत न लेने व न देने तथा भ्रष्टाचार के सबंध में तुरन्त सूचना देने के लिए सभी से अपेक्षा की। भविष्य निधि विभाग के निरीक्षक एन के गुप्ता ने कर्मचारियों को सर्तकता, ईमानदारी और सत्यनिष्ठा की शपथ आॅनलाइन लिए जाने के लिए भी प्रेरित किया।

इससे पूर्व मित्तल हॉस्पिटल के मुख्यकार्यकारी अधिकारी एस के जैन ने सहायक आयुक्त राकेश कुमार का बुके भेंट कर स्वागत किया। उन्होंने कर्मचारियों से जीवन में स्वयं के स्तर पर हर संभव आंतरिक रूप से ईमानदार और सत्यनिष्ठ होने तथा सभी क्षेत्रों में सर्तकता रखने के लिए प्रेरित किया। मित्तल हॉस्पिटल के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में वाइस प्रेसीडेंट श्याम सोमानी, प्रबंधक वाणिज्य विजय रांका, प्रबंधक जनसम्पर्क संतोष गुप्ता, पर्सनल अधिकारी अनिल कुमार जैन, लाॅ अधिकारी श्याम साधन बनर्जी, पीआरओ जयदीप सोनी सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।
गौरतलब है कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए जनता में जागरुकता लाने की दृष्टि से केंद्रीय सर्तकता आयोग, भारत सरकार द्वारा देश भर में 30 अक्टूबर 2017 से 04 नवम्बर 2017 तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह मनाया जा रहा है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.