Header Ads

कांग्रेस नेता रामनारायण मीणा ने पीएम मोदी को बताया किम जोंग से भी बड़ा तानाशाह

Tonk, Rajasthan, Congress, Ramnarayan Meena, PM Narendra Modi, North Korea, Kim Jong-un, Amit Shah, Tonk News, Rajasthan News
टोंक। राजस्थान के टोंक में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने अपनी सीमाएं लांघते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम-जोंग-उन से कर डाली। साथ ही कांग्रेस के इस नेता ने पीएम मोदी, अमित शाह पर भी भ्रष्टाचार के आरोप जड़ते हुए राजस्थान मे लोकसेवक सरंक्षण विधयेक को उन्हीं के दिमाग की उपज बताया है।

पीएम नरेन्द्र मोदी पर ये आरोप लगाए हैं, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामनारायण मीणा ने। मीणा ने पीएम मोदी को उत्तर कोरिया के तानाशाह कीम जोन उन से भी बड़ा तानााशाह करार दे डाला। टोंक आये मीणा ने केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों की सरकारों पर जमकर हमला बोला।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तुलना किम जोंग से करने के साथ ही मीणा ने राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के भारी विरोध के बीच पेश किए गए लोकसेवक सरंक्षण विधयेक को मुख्यमंत्री की बजाय पीएम मोदी के दिमाग की उपज बताते हुए उन पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं।

मीणा ने कहा कि केन्द्र सरकार अब तानाशाह बन गई है और देश के राज्यों के मुख्यमंत्रियों को प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने अपने हाथों की कठपुतली बना कर रख दिया है। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर पावर का यूज करते हुए अदालती मामलों में भी जमकर दखल देने के आरोप लगाए हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.