Header Ads

आखिर कर ही दिया राम रहीम की 'लाडली' ने सरेंडर, पंजाब पुलिस ने किया हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस के सुपुर्द

गुरमीत राम रहीम सिंह, हरियाणा, हनीप्रीत इंसान, डेरा सच्चा सौदा, Chandigarh, Haryana, High Court, Punjab, Dera Sachcha Sauda, Gurmeet Ram Rahim, Dera Supporters, Honeypreet, Honeypreet Arrest, Honeypreet Surender
चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा की साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में जेल की हवा खा रहे गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने आज आखिरकार पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पंजाब पुलिस किे सामने सरेंडर करने के बाद उसे हरियाणा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला समेत कई जगहों पर भड़की हिंसा के बाद से ही हनीप्रीत फरार थी और तभी से पुलिस तलाश कर रही थी।

राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद से फरार चल रही हनीप्रीत ने आज आखिरकार 38 दिनों के बाद सरेंडर कर दिया, जिसके बाद पुलिस और हनीप्रीत के बीच चल रहा आंखमिचौली का खेल अब खत्म हो गया है। हनीप्रीत ने आज पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने उसे हरियाणा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। हनीप्रीत को हिरासत में लेने के बाद अब हरियाणा पुलिस जल्द ही उसे कोर्ट में पेश करेगी।

गौरतलब है कि हनीप्रीत पहले ही दिल्ली हाईकोर्ट अग्रिम जमानत की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी। हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी।

उल्लेखनीय है कि सात राज्यों की पुलिस पिछले 38 दिनों से राम रहीम की कथित मुहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में थी, लेकिन वह कहां छिपी बैठी थी इसके बारे में किसी को पता नहीं लग पाया। पुलिस के सामने सरेंडर करने से पूर्व ही हनीप्रीत ने एक हिंदी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी थी।

आज अब जब राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत मीडिया के सामने आकर बयान दे रही थीं तो पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी। लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि जिस हनीप्रीत की तलाश में पुलिस कई राज्यों और शहरों में खाक छान आई है, वही हनीप्रीत मीडिया के सामने आ गई है और पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा। ऐसे में हनीप्रीत के सरेंडर करने से अब मामला कोर्ट में ले जाया जाएगा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.