Header Ads

'फिल्म में काम दिलाने की बात कहकर बेडरूम तक ले गया था राम रहीम'

गुरमीत राम रहीम सिंह, डेरा सच्चा सौदा, नई दिल्ली, मैरिना कुवर, Marina kuwar, gurmeet ram rahim, gurmeet ram rahim singh, ram rahim, baba ram rahim, gurmeet ram rahim rape case, saint dr. gurmeet ram rahim singh ji insan, dera sacha sauda, ram rahim rape case, ram rahim singh, guru ram rahim, ram rahim arrest, ram rahim news, ram rahim verdict, ram rahim case, ram rahim daughter, honeypreet insan, honeypreet, funny, latest news, haryana, msg, punjab, honeypreet viral video, panchkula, news
नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा की अनुयायी साध्वियों के साथ यौन शोषण मामले में जेल की हवा खा रहे गुरमीत राम रहीम पर मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है। राम रहीम पर अब एक और आरोप लगाया है एक मॉडल ने, जिसका कहना है कि उसे फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर राम रहीम उसे अपने बेडरूम तक ले गया था। इस मॉडल का कहना है कि राम रहीम ने पहली ही मुलाकात में उसके साथ गंदी-गंदी बातें की। उसने इसे कहा कि तुम्हारी आंखें ऐश्वर्या राय जैसी है, तुम कितनी हॉट हो.. तुम्हारा जिस्म इतना अच्छा है।

राम रहीम पर आरोपों की झड़ी लगाने वाली ये मॉडल-अभिनेत्री है मैरीना कुवर, जिसने राम रहीम पर कई आरोप लगाए हैं और कहा है कि राम रहीम ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था। मैरीना ने कहा है कि राम रहीम ने उन्हें गले भी लगाया था और इतना ही नहीं, वह मैरीना को अपने बेडरूम तक भी ले गया था। मैरीना ने बताया कि राम रहीम ने उन्हें एक फिल्म के सिलसिले में बात करने के लिए कई बार बुलाया था। राम रहीम ने मैरीना को गुफा में जाने के लिए भी कहा था।

मैरीना के अनुसार राम रहीम नशे का आदि था, जो कोकीन जैसे ड्रग्स भी लिया था करता था। अब मैरीना और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने यह सारे राज खोलने की हिम्मत इसलिए दिखाई है, क्योंकि राम रहीम और हनीप्रीत जेल में है। मैरीना ने इन खुलासों को लेकर एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट में मैरिना ने लिखा है कि, 'सच्चाई हमेशा ताकतवर होती है, जिसे मैं पिछले 2 दिनों से बोल रही हूं। मुझे चिंता जरूर है, लेकिन मैं डरती नहीं हूं। इस रास्ते पर मुझे आप सबका साथ चाहिए।'

मैरीना ने आरोप लगाया कि बाबा उसे बेटी-बेटी करके बुलाता था। मैरीना ने कहा कि बाबा की इन हरकतों को लेकर उन्होंने 6 महीने पहले रात में करीब 1 बजे ट्वीट भी किया था, लेकिन उसके बाद लोगों ने उन्हें डराना और धमकाना शुरू कर दिया, जिसके चलते उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था। राम रहीम के जेल में जाने के बाद मैरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये आरोप लगाए हैं।

गुरमीत राम रहीम पर ये संगीन आरोप लगाने वाली मॉडल-अभिनेत्री मैरीना कुवर के ब्वॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थीं। मैरीना की मानें तो राम रहीम से करीब होने के कारण को उससे बहुत जलन होती थी और इसीलिए वह मैरीना से नफरत करती थीं।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.