Header Ads

दीपावली के मौके पर जियो का एक और धमाका, अब 'फ्री' में कराइए 399 रुपए का रीचार्ज

jio diwali offer, reliance jio, jio cashback 399, jio latest offer, jio, jio offer, 100% cashback on 399, diwali reliance jio offer, jio 4g 399 plan offer, jio news, 399 recharge plan, vodafone offer, idea offer, jio latest news, airtel offer, bsnl offer, jio 100% cashback offer, jio phone, jio cashback, jio cashback offer, reliance jio diwali offer, jio dhan dhana dhan offer, jio new offer, jio diwali offer news, jio recharge, jio 4g
जयपुर। देशभर में इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले मोबाइल उपभोक्ताओं की तादाद में एकदम से बढ़ोतरी में सबसे अहम भागीदारी निभाने वाले रिलायंस जियो ने दीपावली के अवसर पर एक और धमाका किया है। इसके तहत रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं को 399 रुपए का रिचार्ज 'फ्री' में कराने का आॅफर पेश किया है। ये आॅफर 12 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक के लिए मान्य है, जिसको वर्तमान में रिचार्ज करा चुके उपभोक्ता उनकी वर्तमान वैलेडिटी खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। यानि कि अभी कराए जाने वाला 399 रुपए का रिचार्ज उनके पास एडवांस रिचार्ज के रूप में मौजूद रहेगा।

दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए दीपाों के पर्व दीपावली के खास मौके पर 'जियो दिवाली धन धना धन' ऑफर को पेश किया है, जिसके तहत इसके उपभोक्ताओं को 399 रुपए का रिचार्ज कराने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। एयरटेल के सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने के एक दिन बाद जिओ दिवाली ऑफर की घोषणा इस बात का संकेत है कि आने वालो दिनों में टेलीकॉम कंपनियों में प्राइस वॉर चरम सीमा पर पहुंचने वाला है।


जियो धन-धना-धन ऑफर के तहत मिलने वाला कैशबैक वाउचर के रूप में होगा। इसका उपयोग अपने नंबर पर रिचार्ज कराने दौरान किया जा सकेगा। ये ऑफर 12 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस बीच रिचार्ज करवाने वाले को 50 रुपए के 8 वाउचर मिलेंगे। एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है, जो कि भविष्य में 309 रुपए के जियो रिचार्ज और इससे अधिक के प्लान्स के संबंध में काम में लिये जा सकते हैं और 91 रुपए और इससे अधिक के डेटा एड-ऑन्स करवाने पर भी इनका इस्तेमाल किया जा सकता है।

जियो सूत्रों के अनुसार, 19 अक्टूबर से टैरिफ प्लान में संशोधन की भी काफी अधिक संभावना है। सूत्रों के मुताबिक, सभी जियो प्रीपेड ग्राहक, जो 12 से 18 अक्टूबर के दौरान फेस्टिव ऑफर के बीच रीचार्ज करवाएंगे, 399 रुपए (तीन महीनों के लिए ऑल अनलिमिटेड) के साथ, वे वर्तमान टैरिफ प्लान्स का ही आनंद लेते रह सकते हैं। इन ऑफर्स को माय जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर और कंपनी के अधिकृत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध कराया गया है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.