Header Ads

संगठित समाज का ही भविष्य में रहेगा वजूद : विजयवर्गीय

अजमेर । अखिल भारतीय विजयवर्गीय महिला मंडल की राष्ट्रीय अध्यक्ष नम्रता विजयवर्गीय ने कहा कि संगठित समाज ही विकास की राह पर आगे बढ़ेगा, नही तो पिछड़ा ही रहेगा । समाज के हर व्यक्ति को एकता की मिसाल कायम कर समाज को मजबूत बनाना होगा। विजयवर्गीय अपनी अजमेर यात्रा के दौरान पलटन बाजार महिला मंडल द्वारा आयोजित  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थी ।

कार्यक्रम की विशिष्ठ अतिथि महिला मंडल की प्रदेशध्यक्ष आभा गांधी ने कहा कि समाज के वरिष्ठ जनो का अनुभव लेकर समाज को एकसूत्र में पिरो सकते है, यही हमारी शक्ति होगी । संगठित समाज हमारी पहचान होगी । इससे पूर्व स्थानीय मंडल की कोषाध्यक्ष मीरा विजय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का एवम रेखा विजय ने प्रदेशध्यक्ष आभा गांधी का माला एवम साफा पहना कर राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया ।

इस अवसर पर पलटन बाज़ार विजयवर्गीय समाज के अध्यक्ष नरेंद्र विजय को मीराँ सत्संग भवन एवम विजयवर्गीय पंचायत भवन के पुनरोद्धार अपने नेतृत्व में कराये जाने पर सम्मानित किया गया ।  महिला मंडल की प्रदेश सचिव शारदा विजय का स्वागत मीनू विजय ने किया । स्थानीय मंडल सचिव लता विजय ने कार्यक्रम का संचालन किया ।  मंजू विजय ने सभी का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम में आगामी 17 दिसम्बर को इंदौर में होने वाले अंतरराष्ट्रीय विजयवर्गीय युवक यवती परिचय सम्मेलन की विस्तृत जानकारी दी गई । समाज मे महिलाओ के योगदान पर चर्चा करते हुए आगे आने का आह्वाहन किया । इस अवसर पर तुलसी, सरोज, गुड्डी, श्वेता,अनिता, राजेन्द्र गांधी सहित अनेक लोग उपस्तिथ थे ।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.