गुजरात सीएम विजय रूपाणी की कथित ऑडियो टेप वायरल, कहा - हमारी स्थिति खराब है - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

गुजरात सीएम विजय रूपाणी की कथित ऑडियो टेप वायरल, कहा - हमारी स्थिति खराब है

Ahmedabad, BJP, Congress, वायरल वीडियो, Audio Tape Viral, Gujarat CM, Vijay Rupani, PM Narendra Modi, Piyush Goel, The Wire. Latest News
नई दिल्ली। गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में राजनीतिक दावपैंच का दौर लगातार जारी है। हाल ही में कुछ समय पूर्व सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हुए हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो के बाद अब एक आॅडियो टेप भी वायरल हुआ है। इसे लेकर गुजरात की राजनीति में एक बार फिर से पारा उफान पर आ गया है और कांग्रेस के हाथ एक और मुद्दा लग गया है, जिसे वह जीत के लिए भुना सकती है।
 

सोशल मीडिया में आज वायरल हुए इस आॅडियो टेप को लेकर बताया जा रहा है कि ये आॅडियो गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की है। इस आॅडियो में विजय रूपाणी द्वारा अपनी स्थिति खराब होने की बात कही जा रही है। इस टेप में उन्होंने अपने किसी करीबी से फोन पर जैन समुदाय के लोगों को बीजेपी के लिए वोट करने को मनाने की अपील की है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह ऑडियो कब का है, लेकिन WhatsApp समेत सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है।
 

वायरल हुए इस आॅडियो टेप में दो व्यक्तियों के बीच हो रही बातचीत सुनाई दे रही है। इसमें कहा जा रहा है कि, 'मैं अभी देश में इकलौता जैन मुख्यमंत्री हूं। उन्होंने कहा कि मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, उन्होंने बताया कि 5 फीसदी जैन होने के बाद भी हमने जैन मुख्यमंत्री बनाया।' विजय रुपाणी इस दौरान नरेश संगीतम से पूछते हैं कि क्या सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं माने? 

हालांकि ये साफ नहीं कि ये आॅडियो टेप कब का है और कितना सही है। वहीं इसमें सुनाई दे रही आवाजें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और किसी नरेश संगीतम की हैं या नहीं? इसकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। हमारी वेबसाइट इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करती है, लेकिन यह आॅडियो सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रहा है।
 

यूं हो रही है आॅडियो में बातचीत :
  • नरेश : हां जी, हां जी...
  • विजय रूपाणी : एक मिनट जरूरी फोन आया है
  • नरेश : हां जी, साहब! जय जिनेंद्र
  • विजय रूपाणी : नमस्कार जय जिनेंद्र
  • विजय रूपाणी :नरेश भाई हमें लड़ना नहीं है फॉर्म वापस ही लेना है, क्योंकि पूरे भारत में एक ही जैन मुख्यमंत्री है
  • नरेश : बराबर
  • विजय रूपाणी : मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, मुझे कहा कि पांच फीसदी जैन नहीं है फिर भी हमने जैन को मुख्यमंत्री बनाया। और सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं?
  • नरेश : माने क्यों नहीं माने...
  • विजय रूपाणी : हमारी सबकी परिस्थिति खराब है, मेरी स्थिति ज्यादा खराब हो रही है
  • नरेश : हम आपकी परिस्थिति खराब नहीं होने देंगे, आपका साथ देंगे।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.