ममता बनर्जी इस बात को ना भूलें कि सुर्पनखा का ईलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था : सूरजपाल अम्मू - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

ममता बनर्जी इस बात को ना भूलें कि सुर्पनखा का ईलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था : सूरजपाल अम्मू

Suraj Pal Amu, mamata banerjee, sanjay leela bhansali, padmavati, film padmavati, padmavati controversy, surajpal amu support film padmavati
नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवादों को देखते हुए भले ही 1 दिसंबर को होने वाली फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया हो, लेकिन इसके वावजूद फिल्म पर विवाद थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा इस फिल्म का समर्थन किए जाने के बाद अब हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। अम्मू ने कहा कि ममता बनर्जी इस बात को ना भूलें कि लक्ष्मण ने सुर्पनखा का नाक काट कर उसका ईलाज किया था।

गौरतलब है कि 'पद्मावति' फिल्म पर हो रहे विवाद को हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण बताया था, बल्कि इसे एक राजनीतिक दल की सोची-समझी योजना भी बताया था। ममता बनर्जी ने कहा था कि 'पद्मावति' को लेकर किया जा रहा विरोध न सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि ये एक राजनीतिक दल की सोची-समझी योजना है। उन्होंने कहा कि 'पद्मावति' को लेकर किया जा रहा विवाद अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर रोक लगाने वाला है।


इसके साथ ही ममता बनर्जी ने इसे 'सुपर इंमरजेंसी' की स्थिति बताते हुए इसकी निंदा भी की थी। वहीं ममता ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों से आह्वान करते हुए कहा था कि, इस मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों को एक साथ आकर आवाज उठानी चाहिए और इस प्रकार की साजिश के खिलाफ एकस्वर में विरोध जताया जाना चाहिए।

ममता बनर्जी के इस बयान को लेकर हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, 'राक्षसी प्रवृति की जो होती हैं, जैसे सूर्पनखा थी। सूर्पनखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काटकर किया था। ममता जी इस बात को न भूलें।' ऐसे में अम्मू के इस बयान को ममता बनर्जी द्वारा फिल्म 'पद्मावती' के विरोध के खिलाफ जाकर दिए गए बयान एवं अप्रत्यक्ष रूप से किए गए फिल्म के समर्थन से जोड़कर देखा जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि सूरजपाल अम्मू ने हाल ही में फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में जमकर से भंसाली का विरोध किया था। अम्मू ने इस फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। वहीं अम्मू ने पद्मावती फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार अदा करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के पैर तोड़ देने की धमकी भी दी थी।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.