Header Ads

जियो प्राइम मेंबर्स के लिए Jio ने पेश किया 'Triple Cashback Offer'

reliance jio, jio, jio offer, jio triple cashback, jio latest offer, jio cashback, jio new offer, jio diwali offer, jio news, jio 4g, airtel, jio prime, bsnl, vodafone, idea, airtel offer, jio sim, jio money, airtel 4g offer, jio prime membership, jio plan, jio free, technology, breaking news, tamil, tamil tech, news, reliance, rcom
मुंबई। जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर Triple Cashback Offer पेश किया है, जो प्राइम मेंबर्स के लिए 10 से 25 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा। इस आॅफर के तहत जियो प्राइम मेंबर 399 रुपए और इससे अधिक के प्रत्येक रीचार्ज पर 2599 रुपए तक का ट्रिपल कैश बैक प्राप्त कर सकेंगे।

जियो प्राइम मेंबर्स को मिलने वाले 2,599 रुपए तक के कैशबैक में 399 रुपए या इससे अधिक के रीचार्ज पर 400 रुपए मूल्य के जियो वाउचर के तौर पर 100 प्रतिशत कैशबैक शामिल है। इसके साथ ही जियो के पार्टनर वॉलेट्स — अमेजनपे, एक्सिसपे, फीचार्ज, मोबिक्विक, पेटीएम ओर फोनपे — से 300 रुपए या इससे अधिक रीचार्ज पर तुरंत कैशबैक शामिल है।

जियो ने ई—कॉमर्स साझेदारों से विशेष वाउचर के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार शॉपिंग अनुभव भी प्रदान किया है, जिसमें एजियो, यात्रा.कॉम और रिलायंस ट्रेंड्स.कॉम शामिल हैं। एजियो वाउचर ग्राहकों को एजियो.कॉम पर कम से कम 1500 रुपए के की खरीद पर 399 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं जियो प्राइम ग्राहक यात्रा.कॉम के माध्यम से बुक की गई ऑल एराउंड ट्रिप के लिए घरेलू उड़ान टिकट पर 1000 रुपए और एक तरफ से टिकट पर 500 रुपए की छूट मिलेगी।  



इसके साथ रिलायंसट्रेंड्स.कॉम पर खरीद करने वाले पात्र जियो प्राइम ग्राहकों को 1999 रुपए या इससे अधिक की खरीद पर 500 रुपए की छूट तुरंत मिलेगी। जियो प्राइम लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक पात्र प्राइम ग्राहकों को मिलेंगे। जियो कैशबैक 400 रुपए के (50 रुपए के 8), तुरंत माईजियो से प्रदान किए जाएंगे और इन्हें 15 नवंबर, 2017 से उपयोग किया जा सकेगा।

वहीं पार्टनर वॉलेट्स से भी कैशबैक तुरंत यूजर के वॉलेट्स में तुरंत क्रेडिट कर दिया जाएगा। ई-कॉमर्स वाउचर 20 नवंबर 2017 से उपलब्ध होंगे। ट्रिपल कैश बैक जियो प्राइम बेनिफिट जियो प्राइम सदस्यों के लिए घोषित विशेष पेशकशों का पहला सेट है। ये प्रस्ताव विशेष टैरिफ लाभ से परे हैं, जो पहले से ही जियो प्रधान सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।

इसके साथ ही जियो ने ये सुनिश्चित किया है कि जियो अपने प्राइम सदस्यों के साथ किए गए सभी वादों को पूरा करेगा और इस पेशकश के माध्यम से इस दिशा में एक और कदम बढ़ाया गया है। प्राइम लाभ, डिजिटल ईकोसिस्टम पार्टनर के जरिये उपलब्ध कराए जांएगे, जो कि एक स्मार्ट, सरल और सुरक्षित डिजिटल जीवन को बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए जियो की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.