VIDEO : VVIP अरेंजमेंट ने लेट कराई फ्लाइट, महिला डॉक्टर ने केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को सुनाई खरी-खोटी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

VIDEO : VVIP अरेंजमेंट ने लेट कराई फ्लाइट, महिला डॉक्टर ने केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को सुनाई खरी-खोटी

Imphal, manipur, Airport, VVIP Culture, Women Traveler, Lady Doctor, Female Doctor, Anger, Union Minister, KJ Alphons
इंफाल। मणिपुर की राजधानी इंफाल में आज एक महिला डॉक्टर उस वक्त जमकर बरस पड़ी, जब एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट की वजह से उसकी फ्लाइट में देरी हो रही थी। खास बात ये है कि महिला डॉक्टर के गुस्से का सामना हाल ही में राजस्थान से राज्यसभा के उम्मीदवार बनाए गए केन्द्रीय केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को करना पड़ गया। घटना को लेकर अल्फोंस का कहना है कि मुझे नहीं लगता इस मामले में किसी भी तरह की कॉन्ट्रवर्सी की जरूरत है। मैंने एयरपोर्ट पर उस महिला का परेशान देखा और उनसे बात करने चला।

दरअसल, इंफाल में एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट की वजह से एक महिला डॉक्टर की फ्लाइट में देरी हो रही थी और इसी को लेकर यह महिला डॉक्टर वहां पहुंचे केन्द्रीय मंत्री केजे अल्फोंस कनन्नथानम पर बरस पड़ी। इस पूरी घटना को किसी ने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। बताया जा रहा है कि यह महिला डॉक्टर अपने किसी करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए समय पर घर पहुंचना चाह रही थी।

महिला ने जब केन्द्रीय मंत्री केजे अल्फोंस कनन्नथानम को वहां आते देखा तो वह फौरन उनके पास पहुंच गई। इसके बाद मंत्री के साथ प्रोटोकॉल में मौजूद अधिकारियों ने उसे रोकना चाहा, जिस पर उसने तेज आवाज में बरसते हुए कहा कि, 'मैं एक डॉक्टर हूं, कोई नेता नहीं। मुझे 2:45 बजे पटना जाना था, यह तय समय था। मैंने अपने परिवारवालों को भी इसकी जानकारी दे दी थी।'

इस दौरान कुछ पल के लिए यह महिला डॉक्टर भावुक भी हो गई और कंपकंपाती आवाज में कहा कि, 'मेरे घर में जो शव है, वह ज्यादा देर तक रखने पर खराब हो जाएगा और इससे बदबू आएगी।' मौके पर मौजूद मंत्री अल्फोंस ने महिला को शांत करने की कोशिश की, लेकिन महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इस दौरान महिला ने कहा कि उसे लिखित में यह आश्वासन दिया जाए कि आगे इस तरह से उड़ान में देरी नहीं की जाएगी।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.