पंकज के ऑल राउंडर प्रदर्शन से रेलवे की प्रेस क्लब पर आसान जीत - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पंकज के ऑल राउंडर प्रदर्शन से रेलवे की प्रेस क्लब पर आसान जीत

अजमेर। डी.आर.एम एकादश के पंकज मीणा के ऑल राउण्ड प्रदर्शन (4 विकेट एवं 27 रन) की बदौलत रविवार को यहां खेले गए मैत्री क्रिकेट मुकाबले में अजयमेरू प्रेस क्लब का 136 रनों के विशाल अंतर से हराकर लगातार दूसरे वर्ष खिताब अपने पास सुरक्षित रखा।

मंडल खेलकूद प्रबंधन की मेजबानी में एडीएसएस स्टेडियम पर खेले गए इस मैत्री श्रंखला मैच में प्रेस क्लब के कप्तान धीरेन्द्र पालरिया ने टॉस जीतकर रेलवे टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पंकज मीणा (27) एवं महेश मीणा (13) ने पहले विकेट की साझेदारी में अपनी टीम को अच्छी शुरूआत देने के बाद रिटायर्ड हर्ट होते हुए पैवेलियन लौट गए। इस पारी में दीपक शर्मा (20), पंकज सोइम (13), सतीश (8), मनीष गुप्ता (11) ने रेलवे के स्कोर को निर्धारित 20 ओवर में 161 रनों के सम्मानजनक स्कोर  पर ला खड़ा किया। प्रेस क्लब की ओर से हिम्मत सिंह एवं धीरेन्द्र पालरिया ने 3-3 विकेट प्राप्त किए।

इसके जवाब में स्टार बल्लेबाजों की उपस्थिति में बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान प्रेस क्लब टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा  जब उनके खिलाड़ी एक के बाद एक सस्ते में आउट होकर पैवेलियन लौटने लगे। रेलवे के पंकज मीणा ने उस समय प्रेस क्लब की कमर ही तोड़ दी जब एक ओवर में हेट्रिक के साथ चार विकेट चटका कर मैच का रूख तय कर दिया। प्रेस क्लब की पूरी टीम मात्र 25 रनों पर ही आउट हो गई। इस पारी में कुलवंत सिंह ने 6, धीरेन्द्र पालरिया ने 5 एवं सलीम ने 5 रन बनाए। रेलवे की ओर से पंकज मीणा ने 4 एवं दीपक वर्मा ने 3 विकेट प्राप्त किए। अभिषेक एवं रवि ने एक-एक विकेट चटकाया।

पुरस्कार वितरण समारोह में मंडल रेल प्रबंधक पुनीत चावला एवं अजयमेरू प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. रमेश अग्रवाल ने विजेता टीमों को ट्रॉफियां प्रदान की। इस अवसर पर डीआरएम चावला ने कहा कि इस तरह के खेल आयोजनों से प्रेस जगत एवं रेलवे प्रबंधन के बीच आपसी सद्भावना बढ़ती है। उन्होंने प्रेस जगत की प्रशंसा करते हुए कहा कि अजमेर का मीडिया सदैव सकारात्मक सोच के साथ अपना दायित्व निभा रहा है। इससे कोई भी प्रबंधन उत्साहित होकर  नए-नए कीर्तिमान स्थापित करता है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि रेलवे प्रबंधन काफी पारदर्शिता के साथ काम करता है जिसका फायदा जहां आम रेलयात्रियों को मिलता है वहीं नए-नए कार्य करने के लिए रास्ते खुलते है। प्रेस क्लब के खेल प्रभारी विनीत लोहिया ने इस अवसर पर रेलवे प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.