नए साल का जश्न मनाना है तो चले आइए, हाई वोल्टेज डीजी साउंड के साथ ही मिलेंगे कई उपहार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

नए साल का जश्न मनाना है तो चले आइए, हाई वोल्टेज डीजी साउंड के साथ ही मिलेंगे कई उपहार

Jaipur, Rajasthan, New Year Party, New Year Party in Jaipur, New Year Party in Rajasthan, gift, fashion, girls, Hotel Shyam Paradise, Hotel Shyam Paradise dcm jaipur, Deependra Luniwal
जयपुर। रविवार की शाम साल 2017 की आखिरी शाम है और इसके ढलने के बाद नए साल 2018 को सवेरा नए उमंगे, उत्साह और उम्मीदें लेकर आएगा। बीतते साल 2017 को अलविदा कहने और आने वाले साल 2018 का स्वागत करने के लिए देशभर में लोग अपने-अपने तरीके से तैयारियों में लगे हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए राजधानी जयपुर में भी तमाम मॉल्स एवं होटल्स में तैयारियां पूरी कर ली गई है, जहां आने वालों के लिए व्यापक तैयारियां की गई है।

जयपुर के तमाम होटल्स एवं रेस्टोरेंट में नए साल का जश्न मनाने को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। विभिन्न होटल्स में आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों के साथ ही यूथ के लिए कई तरह के पैकेज रखे गए हैं, जिनमें से अपनी सुविधा के अनुसार पैकेज के साथ टिकट एवं पासेज लेकर इन होटल्स में मनाए जाने वाले नए साल के जश्न में शामिल हो सकते हैं।

राजधानी की तमाम होटल्स के बीच ही अजमेर रोड पर डीसीएम स्थित होटल श्याम पैराडाइज में भी जमकर तैयारियां की गई है। श्याम पैराडाइज में भी नए साल का स्वागत करने के लिए होटल प्रशासन के साथ ही देशी-विदेशी पर्यटकों के साथ ही जयपुराइट्स भी तैयार हैं। न्यू ईयर की पार्टी के लिए होटल में रंग बिरंगी सजावट के साथ ही हाई वोल्टेज डीजी साउंड और लाइट्स की सुविधा रखी गई है।



श्याम पैराडाइज के जनरल मैनेजर दीपेंद्र लुनिवाल ने बताया कि होटल के रूफ टॉप लॉन्ज को पॉलीथिन कैप थीम पर सजाया गया है, जिसको ब्लू कलर पर डेकोरेट किया गया है। यहां पर खास आकर्षण यहां का फूड होगा, जिसमें अमलिमिटेड वेज - नॉनवेज, स्नैक्स, गाला डिनर पार्टी शामिल है। इसके साथ ही इंडियन, चाइनीज़, कॉन्टिनेंटल, साउथ इंडियन पकवान भी आपके डिनर मे चार चांद लगा देंगे। इसके साथ ही साथ आपको अनलिमिटेड ड्रिंक्स भी मिलेगी। वहीं म्यूजिक के दीवानों के लिए किए गए खास इंतजाम के तहत होटल में रेट्रो थीम पर फेमस DJ सुनील व सेलेब्रेटी एंकर इन्दु हाड़ा भी खास आकर्षण होंगे।

लुनिवाल ने बताया कि इन सबके साथ ही मेहमानों को गिफ्ट वाउचर भी दिए जाएंगे, जिसमे बेस्ट कपल, बेस्ट डांस कपल, बेस्ट मेल डांस आदि के पुरस्कार शामिल हैं। जैसे ही घड़ी के दोनों कांटे 12 के नम्बर को छू जाएंगे, वैसे ही मेहमानों के साथ केक भी कटा जाएगा। वेस्टर्न गानों पर लोंगो को एन्जॉय करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां पर आने वाले हर मेहमान को कुछ स्पेशल महसूस करवाने के लिए एक खास एम्बिएसन बनाया गया है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.