पुलिस ने किया अधेड़ की मौत का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पुलिस ने किया अधेड़ की मौत का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार

Ajmer, Rajasthan, Murder, Crime News, Arrested, Ajmer News, Rajasthan News
अजमेर। अजमेर शहर के लाखन कोटड़ी नाई मौहल्ला में एक अधेड़ की गला रेंत कर की गई हत्या के मामले में गुरुवार को खुलासा करते हुये दरगाह थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दरगाह सीओ ओमप्रकाश मीना व दरगाह थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह के निर्देश में एक टीम गठित की टीम ने मृतक घनश्याम केसवानी के रोजाना संपर्क में रहने वाले लोगों को पकड़कर पूछताछ की तो टीम को सुराग हाथ लगा और टीम ने अशवत पुत्र अब्दूल, इमरान उर्फ हाफीज व सद्वाम हुसैन हाल न्यू मक्का हाउस पन्नीग्राम चौक अजमेर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनसे अब चोरी का माल बरामद करना है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि गठित टीम ने थाना क्षेत्र में रह रहे बदमाशों एवं संदिग्ध व्यक्तियों को सूचीबद्ध कर पुछताछ शुरू की और मृतक घनश्यामदास केसवानी के रोजना संपर्क वाले वाले लोगों से भी पूछताछ की गई।

पूछताछ में पता चला कि मृतक रूपयों को ब्याज पर देने का काम करता था एवं उसके पास हमेशा नकद रूपये रहते थे। इसकी जानकारी काफी लोगों को थी। आरोपित भी रोजाना मृतक के संपर्क में रहते थे एवं उसके लिए मांस मदिरा की व्यवस्था करते थे और मृतक के घर पर मुल्जिमों का आना जाना था।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम- वारदात वाले दिन मंगलवार की देर रात्रि में आरोपितों ने नला बाजार स्थित अजीम गेस्ट हाउस में बैठकर पहले योजना बनाई। रात करीब साढे 11 बजे सद्दाम हसैन ने मृतक घनश्याम दास केसवानी को फोन करके कहा कि आप कहां हो तो मृतक ने बताया कि मैं घर पर हूं। इसी दौरान आरोपित सद्दाम हुसैन योजनाबद्व रूप से मृतक के घर के पीछे वाले गेट से घर पर पहुंचा उसके बाद मृतक व सद्दाम हुसैन ने बैठकर कुछ वार्ता की।

इसी दौरान आरोपित असवत व इमरान खान भी मृतक के मकान पर आ गये और तीनों ने मिल कर मृतक को केची से गले पर वार करके मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को रसोई घर में डालकर मृतक के घर में कमरों की तलाशी लेकर नकदी व जैवर लेकर अजीम गेस्ट में चले गये। वहां पर आरोपितों ने गेस्ट हाउस में बैठकर नकदी को बराबर हिस्सों में बांट लिया व जेवरात को सुनार से गलवाकर अपने पास रख लिया।

पुलिस ने बताया कि नकदी व गलाया हुआ सोना चान्दी आरोपितों के कब्जे से बरामद किया गया जायेगा। पुलिस ने बताया कि प्रकरण में मामले में गहनता से अनुसंधान जारी हैे एवं और भी इस तरह की वारदातें खुलने की संभावना है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.