मकर संक्राति पर गौशालाओ में ही चारा करें दान, गांधी भवन पर दान एकत्रित करेगा श्री आनन्द गोपाल गौशाला ट्रस्ट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मकर संक्राति पर गौशालाओ में ही चारा करें दान, गांधी भवन पर दान एकत्रित करेगा श्री आनन्द गोपाल गौशाला ट्रस्ट

अजमेर। श्री आनन्द गोपाल गौ शाला के अध्यक्ष कालीचरणदास खण्डेलवाल एवं कोषाध्यक्ष इन्दरचन्द पोखरणा ने जानकारी प्रदान करते हुए बताया है कि श्री आनन्द गोपाल गौ शाला के तत्वावधान में स्थानीय गांधी भवन सर्किल पर कैनोपी लगाकर मकर संक्रान्ति के अवसर पर गउशाला हेतु दान एकत्रित किया जायेगा। महासचिव रमेश लालवानी ने बताया कि उक्त सम्बंध में अध्यक्ष कालीचरणदास खण्डेलवाल के कचहरी रोड स्थित कार्यालय में आयोजित बैठक में कोषाध्यक्ष इन्दरचन्द पोखरणा ने बताया कि गौ माता एवं बछड़ों एवं बीमार गायो के लिए दान के अतिरिक्त गौ शाला में गौ पूजन की व्यवस्था भी की गई है। महंत संरक्षक दिव्यांग महंत सरजूदास गौ शाला में गाय बछड़े के पूजन की व्यवस्था की गई है साथ उक्त स्थल पर गौ शाला की बीमार एवं दूध नहीं देने वाली गायों के लिए चारा,रचका, गुड़, बाटा तथा अन्य सामग्री लेने के की व्यवस्थाओ का आयोजन भी किया गया है तथा मौके पर ही दानदाता को रसीद भी प्रदान की जायेगी।

आनन्द गोपाल गउ शाला ट्रस्ट के पदाधिकारियो ने अध्यक्ष कालीचरणदास खण्डेलवाल के नेतृत्व में दानदाताओ से अनुरोध किया है कि गायो को रास्ते में चारा नहीं डालकर गऊ शालाओ में चारा डाले तथा गांधी भवन पर लगने वाले शिविर परिसर में अपने कर कमलो से दान देकर दान की रसीद प्राप्त कर सकते हैं।

इस सम्बंध में महंत सरजूदास, अध्यक्ष कालीचरणदास खण्डेलवाल, नरेन्द्र सिंह खण्डेलवाल, महासचिव रमेश लालवानी, कोषाध्यक्ष इन्दरचन्द पोकरणा, अतुल पाटनीएअनिल कोठारी, रमाकान्त बाल्दीए सुभाष सोमानी, जवाहर लाल कोठारी, कृष्णा शर्मा, नानक गजवानी, पुखराज जंगम, अशोक झामनानी,  उषा जैनएसुशील कुमार भार्गव, मानमल गोयल तथा अन्य से मिलकर गौ शाला में दान दिया जा सकता है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.