वीडियो : भाजपा के विधायक झाबर सिंह खर्रा ने खुद को बताया डबल वाहियात और महा गुंडा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वीडियो : भाजपा के विधायक झाबर सिंह खर्रा ने खुद को बताया डबल वाहियात और महा गुंडा

Shri Madhopur, Sikar, Rajasthan, Shekhawati University, Protest, Vice Chancellor, Private Collage, Sikar News, Rajasthan News, BJP MLA, Jhabar Singh Kharra
सीकर। सीकर जिले के श्रीमाधोपुर से भाजपा के विधायक झाबर सिंह खर्रा का एक विवादित बयान सामने आया है, जिसमें वे खुद को डबल वाहियात और महा गुंडा बता रहे हैं। दरअसल, ये विधायक एक वीडियो में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो दो दिन पुराना है, जब सीकर में निजी कॉलेज संचालकों के वीसी के खिलाफ शेखावाटी यूनिवर्सिटी के बाहर अनशन शुरू किया था।

दो दिन पहले यानि शनिवार को सीकर में निजी कॉलेज संचालकों के अनशन को संबोधित करने के बाद विधायक झाबर सिंह खर्रा अपने वाहन की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से किसी निजी कॉलेज संचालक ने उन पर तंज कस दिया और कहा कि हमारा काम करवाओ वरना 10 महीने की विधायक गिरी और बची है, उसके बाद में आप भी सड़क पर आ जाएंगे।

इतना सुनते ही विधायक झाबर सिंह खर्रा तेश में आ गए और इसके जवाब में कहा कि मैं प्यार मोहब्बत से बात कर रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप गुंडागर्दी पर उतर आओ। उन्होंने कहा कि इंसानियत से बात करते करते भी अगर आप वाहियात होते हो ना तो मैं डबल वाहियात हूं। शराफत से बात करते करते कोई गुंडागर्दी करता है तो मैं महा गुंडा हूं।


विधायक महोदय यहीं नहीं रुके, मैं किसी की परवाह नहीं करता हूं, जिस दिन मेरी मौत आएगी, उस दिन मरूंगा। और जिस दिन सामने वाले की मौत आएगी, उस दिन वो मरेगा। उन्होंने ये कहते हुए लोगों को धमाकाया कि, 'ये तालाब वाले की ड्यूटी है कि उसके तालाब में कितनी गंदी मछलियां है। इस तरीके की दादागिरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बहरहाल, इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद में सियासी हलकों में खासी चर्चा बनी हुई है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.