जयपुर में युवती पर फेंका तेजाब, आरोपी युवक खुद भी झुलसा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

जयपुर में युवती पर फेंका तेजाब, आरोपी युवक खुद भी झुलसा

jaipur, rajasthan, acid attack, acid attack in jaipur, jaipur acid attack, triton mall, crime news, jaipur news, rajasthan news
जयपुर। राजधानी जयपुर में आज एक युवती पर तेजाब फैंके जाने का मामला सामने आया है, जिसमें युवती बुरी तरह से झुलस गई। वहीं इस वारदात को अन्जाम देने का आरोपी युवक खुद भी तेजाब से झुलस गया, जिसे राजधानी जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना का शिकार बनी युवती का भी एसएमएस अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, युवती पर तेजाब फेंके जाने की यह घटना झोटवाड़ा इलाके में चौमूं पुलिया स्थित ट्राइटन मॉल की है, जहां हाउस कीपिंग का कार्य करने वाली एक युवती इसका शिकार बनी है। इस घटना में जहां युवती तेजाब से जलकर बुरी तरह से झुलस गई, वहीं तेजाब फेंकने वाला युवक भी झुलस गया। तेजाब से झुलस जाने के कारण दोनों को एसएमएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।



वहीं दूसरी ओर, घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस के अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस ने मॉल से सीसीटीवी फुटेज भी लिए हैं, जिनमें तेजाब फेंके जाने की घटना कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि मॉल की एक दुकान में घुसकर आरोपी युवक ने युवती पर तेजाब फेंका और वहां से भागने लगा। इस दौरान कुछ लोग और वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तेजाब फेंकने वाली युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तेजाब से झुलसी युवती एवं आरोपी युवक को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक, तेजाब फेंकने वाला युवक महबूब और पीड़िता परवीन भट्टा बस्ती के लंकापुरी के रहने वाले हैं। दोनों विवाहित हैं, लेकिन दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस पूछताछ में जुट गई है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.