वायरल हुआ सीकर सांसद सुमेधानन्द का आॅडियो, संघ के आगे जताई लाचारी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वायरल हुआ सीकर सांसद सुमेधानन्द का आॅडियो, संघ के आगे जताई लाचारी

Viral Audio, Sikar MP, Sumedhanand Saraswati, Sangh, RSS, Sikar, Jaipur, Rajasthan, Audio Viral, Sumedhanand Saraswati, Sikar MP, RSS, Sangh
सीकर। सीकर से भाजपा के सांसद सुमेधानन्द सरस्वती का एक कथित आॅडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हुआ है, जिसमें सांसद सुमेधानन्द सरस्वती संघ के आगे लाचार होते सुनाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, आॅडियो में सांसद ने यहां तक कह डाला कि संघ के आगे तो राज्य की मुख्यमंत्री तक भी नतमस्तक है।

दरअसल, यह आॅडियो में एक कॉलेज लेक्चरर श्रीधर शर्मा और सांसद सुमेधानन्द सरस्वती के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है, जिसमें श्रीधर शर्मा अपने स्थानांतरण को लेकर सांसद से बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

बातचीत में श्रीधर शर्मा ने सांसद को अपनी पीड़ा सुनाई तो सांसद ने कहा कि संघ जिसको चाहता है, वहीं मनमाफिक पोस्टिंग मिलती है, बिना संघ के इस जमाने में स्थानांतरण और मनमाफिक पोस्टिंग नहीं ली जा सकती। इसके बाद जब कॉलेज लेक्चरर ने अपना दु:खड़ा रोया तो सांसद ने कहा कि सीएम कार्यालय भी संघ के आगे नतमस्तक है। सांसद ने यहां तक कह दिया की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी संघ के इशारे से काम
करती है।

हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि वायरल हुआ ये आॅडियो टेप करीब दो महीने पुराना है, लेकिन उस समय यह आॅडियो सामने नहीं आया था। इस दौरान श्रीधर शर्मा का तबादला हो गया था, जिसके बाद शर्मा ने कोर्ट का दरवाजा भी खटाखटाया था, जहां से शर्मा को तबादले पर स्टे मिल गया था, लेकिन यह आॅडियो अब वायरल होकर सबके सामने आया है।


 





Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.