(वीडियो) आजम खां! तेरे में क्या, तेरे बाप में भी ताकत नहीं है मेरी जीभ काटने की : साध्वी निरंजन ज्योति - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

(वीडियो) आजम खां! तेरे में क्या, तेरे बाप में भी ताकत नहीं है मेरी जीभ काटने की : साध्वी निरंजन ज्योति

Banda, Uttar Pradesh, Sadhvi Niranjan Jyoti, BJP, Bahujan Samaj Party, Azam Khan, UP Election 2017, आजम खां, साध्वी निरंजन ज्योति
बांदा। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही सियासी बयार के चलते यहां जारी राजनीतिक बयानबाजी के दौर के बीच बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आज जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान साध्वी निरंजन ज्योति अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आई, जिन्होंने आज़म खान पर भी तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि आजम खां, तेरे में क्या, तेरे बाप में भी ताकत नहीं है मेरी जीभ काटने की।

बांदा के तिंदवारी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने एक ओर जहां निषाद समुदाय के मतदाताओं से भरपूर हमदर्दी जताने की कोशिश की, वहीँ आज़म खान पर भी तीखा हमला बोला। साध्वी ने आजम खां पर हमला बोलते हुए कहा कि आजम खां, तेरे में क्या, तेरे बाप में भी ताकत नहीं है मेरी जीभ काटने की। साध्वी ने कहा कि बसपा ने इसने सालों तक दलित समाज का शोषण किया है।

उन्होंने कहा कि निषाद समुदाय जमुना जी की के किनारे गेहूं की बालियां लगाता है और बालू माफिया को बर्बाद कर देते हैं। जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन कोई भी बालू माफिया न तो जमुना जी में दिखाई देगा और न ही खेत में। वहीं सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश जी कहते हैं कि काम बोलता है, लेकिन काम तो नहीं बोला जवाहर बाग कांड बोल रहा है, मुजफ्फरनगर कांड बोल रहा है।





Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.