कोटा मामले में सीआई के समर्थन में मौनवृत धरने पर रिटायर्ड एएसपी योगेन्द्र जोशी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

कोटा मामले में सीआई के समर्थन में मौनवृत धरने पर रिटायर्ड एएसपी योगेन्द्र जोशी

Kota, Rajasthan, Police, BJP MLA, Chandra Kanta Meghwal, Assualt, Rajasthan News
कोटा। प्रदेशभर में सियासी और प्रशासनिक हलचल को बेकाबू कर देने वाला कोटा का मामला पिछले दो दिन से सुर्खियों में बना हुआ है। कोटा में सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीने के मामले में भाजपा के एक कार्यकर्ता का चालान काटे जाने से शुरू हुआ बवाल अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में थानाधिकारी को थप्पड़ जड़ने वाले विधायक, उनके पति और कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हंगामे के बाद लाइन हाजिर किए गए थानाधिकारी के समर्थन में अब पुलिसकर्मी उतर आए हैं।

इस मामले में कोटा के साथ साथ राजधानी जयपुर के पुलिसकर्मी भी थानाधिकारी के समर्थन में उतर आए हैं। कोेटा के महावीर नगर थाने मेें जहां थानाधिकारी के समर्थन में मैस का बहिष्कार कर दिया गया है, वहीं जयपुर में भी सभी पुलिस थानों में मैस का सांकेतिक बहिष्कार कर दिया गया है। वहीं थानाधिकारी श्रीराम के समर्थन में रिटायर्ड एएसपी योगेन्द्र जोशी भी जयपुर से कोटा पहुंच गए हैं।

थानाधिकारी श्रीराम के समर्थन में कोटा पहुंचे रिटायर्ड एएसपी योगेन्द्र जोशी ने कहा कि मैंने 35 साल तक खाया महकमे का नमक खाया है और मैं किसी भी सूरत में महकमे में अन्याय नहीं होने देना चाहता। जोशी कोटा में पुलिस लाईन के बाहर मौनवृत धारण कर धरना देंगे और थानाधिकारी श्रीराम का समर्थन करेंगे। इसके लिए जोशी ने एसपी, आईजी और कलेक्टर से अनुमति मांगी है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले कोटा में सार्वजनिक स्थान पर भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा सिगरेट पीने को लेकर पुलिस ने चालान काट दिया था। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक चन्द्रकांता मेघवाल को जानकारी दी, जिस पर विधायक अपने पति समेत कार्यकर्ताओं को लेकर थाने पहुंची थी। यहां पर कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध—प्रदर्शन किया। विरोध—प्रदर्शन कुछ ही देर में पथराव और लाठीचार्ज में तब्दील हो गया। वहीं भाजपा विधायक चन्द्रकांता मेघवाल के पति को कार्यकर्ता का चालान काटने की बात इस कदर नागवार गुजरी कि उन्होंने थानाधिकारी को थप्पड़ तक जड़ दिया था।


संबंधित खबर भी पढ़ें : कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं के हंगामा के दौरान पेट्रोल पम्प पर लगी भीषण आग




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.