एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो ने भी रद्द किया शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का टिकट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो ने भी रद्द किया शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का टिकट

New Delhi, Pune, Shiv Sena, Sansad, Ravindra Gaikwad, Air India, Federation of Indian Airlines
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के स्टाफ के साथ मारपीट करने के मामले ने अब और तूल पकड़ लिया है। सांसद गायकवाड़ का एयर इंडिया द्वारा रद्द कर दिया गया है, जिसके बाद अब विमानन कंपनी इंडिगो ने भी गायकवाड़ का टिकट रद्द कर दिया है। गौरतलब है कि गायकवाड़ का दिल्ली से पुणे वापसी के लिए एयर इंडिया में टिकट बुक था, जिसे लेकर गायकवाड़ ने एयर इंडिया को धमकी भरे लहजे में कहा था कि वह उसी फ्लाइट से जाएंगे, देखते हैं कौन रोकता है।

दरअसल, एयर इंडिया के साथ-साथ फ़ेडेरेशन ऑफ़ इंडियन एयरलाइंस (FIA) ने रविन्द्र गायकवाड़ की विमान यात्रा पर बैन लगा दिया है। इसके चलते गायकवाड़ अब FIA से जुड़ी तमाम एयरलाइंस के विमानों में हवाई यात्रा नहीं कर सकते हैं। FIA में जेट एयरवेज़, इंडिगो, स्पाइस जेट और गो एयर शामिल हैं। ऐसे में एयर इंडिया की टिकट कैंसल होने के बाद अब इंडिगो ने भी गायकवाड़ का टिकट कैंसल कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि पहली बार सांसद बने रविन्द्र गायकवाड़ ने कल राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के एक 60 साल के बुज़ुर्ग कर्मचारी के साथ मारपीट की थी।
गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उनका चश्मा भी तोड़ डाला। और तो और सांसद गायकवाड़ यही नहीं रुके, बल्कि अपनी गलती मानने के बजाय मीडिया के सामने खुलकर इस बात को कहा था कि मैंने हाथ से नहीं बल्कि सैंडिल से 25 बार मारा है।


इस बीच, इस मामले को लेकर टाटा-एसआईए की संयुक्त उपक्रम कंपनी विस्तारा ने भी गायकवाड की विमान यात्रा पर रोक लगाने के फैसले में एयर इंडिया और चार निजी विमानन कंपनियों के साथ आने का फैसला किया है। विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों का उत्पाती और गालीगलौज वाला आचरण बहुत गंभीर मुद्दा है जिसे विमानन जैसे अहम एवं संवेदनशील उद्योग में हमारे कर्मचारियों एवं सभी यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.