पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव के नतीजे घोषित, लल्लूलाल शर्मा अध्यक्ष और मुकेश मीणा बने महासचिव - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव के नतीजे घोषित, लल्लूलाल शर्मा अध्यक्ष और मुकेश मीणा बने महासचिव

Jaipur, Rajasthan, Pinkcity Press Club, L L Sharma, Lallu Lal Sharma, Pink City Press Club, Election Result
जयपुर। राजधानी जयपुर में कल हुए पिंकसिटी प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव के आज नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। पिंकसिटी प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में वरिष्ठ पत्रकार लल्लूलाल शर्मा को अध्यक्ष पद विजयी हुए हैं। जबकि महासचिव पद पर मुकेश मीणा ने जीत हासिल की है। लल्लूलाल शर्मा ने कुल 307 वोट हासिल किए हैं, जिन्होंने निवर्तमान अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राठौड़ उर्फ बिल्लू बन्ना को 73 मतों से हराकर अध्यक्ष पर के लिए जीत हासिल की है।

अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने वाले अन्य उम्मीदवारों में से ईशमधु तलवार को 149, प्रवीण दत्ता को 63 और मांगीलाल पारीक को 21 वोट मिले हैं। महासचिव पद पर मुकेश मीणा ने निवर्तमान महासचिव मुकेश चौधरी को 146 वोटों से हराया। मुकेश मीणा को 425 वोट मिले, जबकि मुकेश चौधरी को 279, मुकेश शर्मा को 27 और महेंद्र शर्मा को 35 वोट मिले।

कोषाध्यक्ष पद पर राहुल गौतम ने चुनाव जीता है। राहुल गौतम ने राहुल जैमन को 97 मतों से हराया। गौतम को 285 वोट मिले, जबकि राहुल जैमन को 198, देवेन्द्र सिंह को 143 और सत्य पारीक को 135 वोट मिले। उपाध्यक्ष के दो पदों पर अभय जोशी और प्रभाकर शर्मा ने जीत हासिल की है। गौरतलब है कि लल्लूलाल शर्मा ने पांचवी बार पिंकसिटी प्रेसक्लब अध्यक्ष पद का चुनाव जीता है।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.