मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा पर ओम माथुर ने लगाया विराम, बताया सोशल मीडिया की अफवाह - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा पर ओम माथुर ने लगाया विराम, बताया सोशल मीडिया की अफवाह

Jaipur, Rajasthan, BJP, Om Prakash Mathur, Vasundhara Raje, Rajasthan Chief Minister, Uttar Pradesh
जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर का आज जयपुर पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उत्तर प्रदेश चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद पहली बार जयपुर आए माथुर का दिल्ली से लेकर जयपुर तक एक दर्जन से अधिक स्थानों पर स्वागत किया गया। माथुर के स्वागत के लिए दोपहर से ही उनके आवास पर सैंकड़ों की संख्या में समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जयपुर पहुंचने पर माथुर के समर्थकों ने माथुर का फूलमालाओं से स्वागत किया। इस दौरान माथुर ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य था 300 शीट से अधिक सीट हासिल करने का, जो हमें हमारे कार्यकर्ताओं के सहयोग से हासिल हुआ है। साथ ही इसके लिए पीएम नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की राणनीति, कार्यकर्ताओं की मेहनत, जनता के विश्वास को यूपी जीत का कारण बताया। मैं लगातार कह रहा था कि यूपी जीतेंगे, अबकी बार तीन सौ पार के नारे पर यूपी के मतदाताओं मे मुहर लगा दी।

वहीं राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात को माथुर ने ये कहते हुए खारिज कर दिया कि ये सब फालतू की बातें हैं, जो सोशल मीडिया के जरिये फैलाई गई है। उन्होंने कहा कि ये सोशल मीडिया के जरिये फैलाई गई महज अपवाह है और मैं इन पर ध्यान नहीं देता। जहां तक आगे का सवाल है, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, मैं उसको निभाउंगा। सबसे पहले मैं कार्यकर्ता हूं, यह कहकर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के कयासों को सिरे से खारिज कर दिया।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.