VIDEO : शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा, ट्रेन में भी मीडियाकर्मियों से उलझे - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

VIDEO : शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा, ट्रेन में भी मीडियाकर्मियों से उलझे

Kota, Rajasthan, Shiv Sena, MP Ravindra Gaikwad, Ravindra Gaikwad in Train, Air India

कोटा। एयर इंडिया की फ्लाइट में स्टाफ के साथ मारपीट करने वाले महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड़ फ्लाइट की टिकट नहीं मिलने की वजह से ट्रेन के जरिये दिल्ली से मुंबई लौटे। इस दौरान दिल्ली से मुंबई के लिये रेल से सफर के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन पर गायकवाड़ पत्रकारों से बचते नजर आए। अगस्त क्रांति ट्रेन में सवार होकर दिल्ली से मुंबई जा रहे गायकवाड़ ने इस बार ट्रेन में भी मीडियाकर्मियों से भी उलझ बैठे।

कोटा में गायकवाड़ से बार बार पूछने पर उन्होनें कहा कि प्लेन मारपीट मामले में अब उन्हें कुछ नहीं कहना है। इस मामले में अब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही कोई जवाब देगा। वहीं जब उनसे ट्रेन में सवार होकर आने के और फ्लाइट का टिकिट रद्द होने के बारे में सवाल पूछा गया तो गायकवाड़ भड़क गए और ट्रेन के डीब्बे में पत्रकारों के साथ भी बदसलूकी की। सांसद ने पत्रकारों को धक्का देकर बाहर जाने का आदेश दिया।

गौरतलब है कि एयर इंडिया की फ्लाइट में सांसद रविन्द्र गायकवाड़ को बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद इकॉनोमी क्लास में बैठा दिया गया था। इस बात से खफा होकर गायकवाड़ ने एयर इंडिया के फ्लाइट कर्मचारी के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद सांसद गायकवाड़ की विमान यात्रा पर रोक लगा दी गई थी। एयर इंडिया के साथ-साथ फ़ेडेरेशन ऑफ़ इंडियन एयरलाइंस (FIA) ने रविन्द्र गायकवाड़ की विमान यात्रा पर बैन लगा दिया था और विमानन कंपनी इंडिगो ने भी उनकी टिकट रद्द कर दी थी, जिसके बाद वे ट्रेन के जरिये मुंबई लौट रहे थे।

 उल्लेखनीय है कि पहली बार सांसद बने रविन्द्र गायकवाड़ ने कल राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के एक 60 साल के बुज़ुर्ग कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उनका चश्मा भी तोड़ डाला। और तो और, सांसद गायकवाड़ यहीं नहीं रुके, बल्कि अपनी गलती मानने के बजाय मीडिया के सामने खुलकर इस बात को कहा था कि मैंने हाथ से नहीं बल्कि सैंडिल से 25 बार मारा है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.