'भाभीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' ने दर्ज कराया डायरेक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

'भाभीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' ने दर्ज कराया डायरेक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला

Mumbai, Bhabhi Ji Ghar Par Hain. Anguri Bhabhi, Shilpa Shinde, Sanjay Kohli
मुंबई। टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने 'भाभीजी घर पर हैं' के डायरेक्टर संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। मुंबई के समीप नायगांव इलाके के वाल्‍वी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज शिकायत में शिल्पा शिंदे ने बताया कि सेट पर शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय कोहली ने उनके साथ छेड़खानी की। डायरेक्टर संजय कोहली कभी कमर में हाथ लगाते और टोकने पर गलती हो गई कहकर निकल जाते। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदें इस सीरियल को छोड़ चुकी हैं।

एफआईआर में शिल्पा ने आरोप लगाया है कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था। शिल्‍पा का अरोप है कि निर्माता संजय कोहली कहते थे कि 'तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, तुम बहुत सेक्सी हो, तुम बहुत हॉट हो। मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं।' मीडिया में सामने आई शिल्‍पा की एफआईआर की कॉपी के अनुसार शिल्‍पा ने यह भी आरोप लगाया है कि संजय कोहली ने उन्‍हें धमकी दी थी कि अगर वह उनके नजदीक नहीं आईं तो वह उन्‍हें शो से निकाल देंगे।

शिल्पा शिंदे ने क​हा कि 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल भी इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि शिल्पा के साथ संजय कोहली और उनकी पत्नी ने सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है। इसकी शिकायत बार बार करने के बाद भी सेट की टीम कोई एक्शन नहीं ले रही थी। हालांकि मामले की जांच अभी भी वाल्वी पुलिस कर रही है। शिल्पा के मुताबिक पुलिस थाने के इंस्पेक्टर महेश पाटिल मामले में कोई एक्शन नहीं ले रहे थे। इसलिए एफआईआर कराने में देरी हुई।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.