वायरल वीडियो : 'अनारकली ऑफ आरा' के डिलीट किए गए स्वरा भास्कर के बोल्ड सीन लीक - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वायरल वीडियो : 'अनारकली ऑफ आरा' के डिलीट किए गए स्वरा भास्कर के बोल्ड सीन लीक

Bollywood Film, Swara Bhaskar, Hot Actress, Anarkali of Aarah, Leaked Scenes, Deleted Scenes, Leaked Video, Scenes Leaked, Leaked Video, Viral on internet, Swara Bhaskar bold scenes
नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक अविनाश दास की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के कुछ सीन लीक हुए हैं, जिसका वीडियो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा भास्कर के बोल्ड सीन दिखाई दे रहे हैं, जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है। फिल्म में स्वरा भास्कर के साथ ही संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, इश्तियाक खान समेत कई कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म 24 जून को रिलीज होनी है, लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

गौरतलब है कि हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था, जो कि बेहद कलरफुल पोस्टर है। इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी काफी जोरदार दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसमें स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। स्वरा ने इस फिल्म में कुछ बोल्ड सीन्स दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म के कुछ बोल्ड सीन्स, जिन्हें सेंसर बोर्ड ने फिल्म में से हटाने के निर्देश दिए हैं, वही सीन लीक हो गए हैं, जो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहे हैं। खबरों के अनुसार इन सीन्स को फिल्म में से हटा दिया गया है, लेकिन अब वही सीन्स इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुए वीडियो की शुरूआत में एक शख्स (पंकज त्रिपाठी) स्वरा भास्कर से अकेले में बात करता हुआ दिखार्ई दे रहा है, जिसके बाद अगले दृश्य में अचानक से वह स्वरा के निजी अंग पर अपना हाथ जकड़ देता है। इस पर स्वरा बड़े ही बोल्ड अंदाज में उस शख्स से कहती हैं, 'बेटा, पहले काम फिर दाम।' यह सीन और इसके डायलॉग दोनों ही काफी बोल्ड हैं, इसलिए सेंसर बोर्ड के निर्देश के बाद इस सीन को फिल्म में से हटा दिया गया है।

इसके बाद अगले सीन में विजयदशमी दशहरा के मौके पर नाटक का दृश्य दिखाई देता है, जिसमें अभिनेता संजय मिश्रा दिखाई दे रहे हैं, जिनके साथ एक अन्य महिला किरदार भी नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म का एक चर्चित गाना ' ऐ दरोगा दुनलिया में जंग लागा' सुनाई दे रहा है। इसके बाद के दृश्य में स्वरा भास्कर एक कमरे में कपड़े उतारती हुई दिखाई देेती हैं, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। अचानक से वहां कुछ पुलिस वाले आ जाते हैं, जो स्वरा से कुछ कहते हैं, तभी वहां एक अन्य शख्स भी दिखाई देता है, जो आपत्तिजनक स्थिति में होता है।


सीन लीक होने की शिकायत दर्ज :
वहीं दूमरी ओर, फिल्म के सीन लीक होने और इंटरनेट पर वायरल होने को लेकर फिल्म निर्माताओं ने मालवीय नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि निर्माताओं को फिल्म की यूनिट के ही एक सदस्य पर शक है। निर्माताओं का कहना है कि जिसने यह काम किया है, वह कोई कलाकार हो सकता है या फिल्म का निर्देशक हो सकता है। यह आपराधिक काम है और इसका मकसद फिल्म को नुकसान पहुंचाना है, जिससे निर्माताओं ने फिल्म निर्माण में जो छह करोड़ रुपए लगाए हैं, वह डूब जाएंगे और उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.