भारत के इतिहास और संस्कृति को फिर दिलों तक पहुंचाएगी 'यह है इंडिया' फिल्म - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

भारत के इतिहास और संस्कृति को फिर दिलों तक पहुंचाएगी 'यह है इंडिया' फिल्म

Jaipur, Rajasthan, Yeh Hai India, Bollywood Movie, Lom Harsh, G.K. Yogesh, Gavie Chahal, Deana Uppal Karmveer Choudhary
जयपुर। जल्द रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'ये है इंडिया' की स्टारकास्ट मोशन पोस्टर लॉन्च के सिलसिले में गुलाबी नगर में रविवार को मौजूद रही। डीएलबी ग्रुप द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लीड एक्टर गवी चहल, प्रोड्यूसर संदीप चौधरी और डायरेक्टर लोम हर्ष ने फिल्म से जुड़े अनुभव साझा किए। मानसरोवर स्थित डीएलबी स्टार में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी और मेयर अशोक लाहोटी ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को और खास बनाया।

फिल्म में हाल में देश में चल रहे बदलाव, भारत से जुडी कहानियां और मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश में छाई पॉजिटिविटी की रोशनी को उकेरा गया है। फिल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरन पहुंचे मुख्य अतिथियों ने इस तरह की फिल्म के बनने पर ख़ुशी जाहिर की। साथ ही कहा कि आज के ज़माने में युवाओं को देशभक्ति और देश की संस्कृति से जोड़ना काफी जरुरी है। ऐसे में इस तरह की फ़िल्में एक खूबसूरत जरिया बन सकती है।

2012 में मिस्टर पंजाब रह चुके और बॉलीवुड में फिल्म 'एक था टाइगर' से अपना डेब्यू कर चुके एक्टर गवी चहल ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। गवी कहते है कि मुझे जयपुर आकर काफी अच्छा लगा, यहां के लोगों से काफी प्यार मिला। अपनी पहली फिल्म से मिली प्रसंशा के बाद अपनी दूसरी फिल्म के सिलेक्शन से मुझे काफी फक्र है। देशभक्ति पर बनी इस फिल्म की रिलीज़ के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। यश राज फिल्म्स के साथ अपने डेब्यू के बाद काफी रोल्स में मुझे मेरे लायक एक यहीं रोल खास दिखा।

डायरेक्टर लोम हर्ष ने कहा कि भारत का कल्चर दुनियाभर से लोग देखने आते हैं। हमें फक्र है कि हम ऐसे भारत देश की मिट्टी से जुड़ाव रखते हैं। फिल्म में इसी बात पर रोशनी डाली जा रही है। मैं इसी के साथ डीएलबी फिल्म को इंट्रोड्यूस करना चाहता हूं। साथ ही सीबीएफसी द्वारा क्रिटिकली एक्लेम और सर्टिफाई फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देखकर किसी में भी देशभक्ति जागरूक हो सकती है। साथ ही फिल्म में लीड एक्ट्रेस डायना उप्पल भी हैं, जो की किसी कारणवश यहां नहीं आ सकी फिल्म की रिलीज़ डेट जल्द घोषित की जाएगी।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.