अब 15 अप्रैल तक ले सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप, तीन महीने तक फिर मिलेगी फ्री 4G इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अब 15 अप्रैल तक ले सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप, तीन महीने तक फिर मिलेगी फ्री 4G इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा

Mumbai, Reliance, Jio Prime, Reliance JIO, Jio Prime Membership, Jio Summer Surprise, Mukesh Ambani
मुंबई। मोबाईल इंटरनेट सेवाओं का विस्तार करने में विशेष भागीदारी निभाने एवं देशभर में फ्री 4G इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा देने के साथ ही अपने उपभोक्ताओं के ग्राफ को एकाएक नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाली टेलीकॉम कम्पनी रिलायंस जिओ के मालिक मुकेश अंबानी ने जियो उपभोक्ताओं को एक बार फिर से बड़ी सौगात दी है। जियो के हैप्पी न्यू ईयर आॅफर के समाप्त होने के बाद जियो प्राइम मेंबरशिप प्राप्त करने की अंतिम तारीख जो पहले 31 मार्च थी, उसे बढ़ाकर अब 15 अप्रेल कर दिया गया है। इसके साथ ही जियो प्राइम उपभोक्ताओं द्वारा पहले 303 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज कराने पर अगले तीन महीनों तक फ्री 4G इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

जियो प्राइम की सदस्यता और पहले रीचार्ज के लिए उमड़ी लोगों की भीड़ को देखते हुए जियो ने 303 रुपए मूल्य  तथा अन्य के रीचार्ज कराने की अंतिम तिथि को 15 अप्रेल तक बढ़ाने का फैसला किया है। इससे नि:शुल्क सेवा से सशुल्क सेवा में जाने में उन्हें पर्याप्त समय मिलेगा तथा इन दौरान उनकी सेवाएं निर्बाध चलती रहेगी। साथ ही जो जियो उपभोक्ता किसी वजह से 31 मार्च तक या अभी तक जियो प्राइम की सदस्यता नहीं ले पाए हैं, वे 99 रुपये देकर 15 अप्रेल तक 303 रुपये या अन्य प्लान के अपने पहले रीचार्ज के साथ जियो प्राइम की सदस्यता ले सकेंगे।

इसके साथ ही जियो ने इस मौके पर जियो प्राइम सदस्यों के लिए 'जियो समर सरप्राइज़' आॅफर के साथ एक और तोहफा देने की घोषणा भी की है। इसके तहत 99 रुपए देकर प्राइम मेंबरशिप लेने वाले जियो प्राइम के उपभोक्ताओं को 15 अप्रेल तक या उससे पहले 303 रुपये या उससे अधिक के किसी भी प्लान का रीचार्ज कराने पर अगले तीन महीनों तक सभी सेवाएं ठीस उसी तरह से फ्री मिलती रहेगी, जैसे 31 मार्च से पहले तक मिल रही थी। यानि जियो प्राइम उपभोक्ताओं का सशुल्क प्लान जुलाई के महीने से ही शुरू होगा और 15 अप्रेल से पहले कराए गए 303 या उससे अधिक का रिचार्ज जुलाई के महीन में काम करेगा।

रिलायंस जियो के चैयरमेन मुकेश अम्बानी ने जियो ग्राहकों का स्वागत और धन्यवाद करते हुए कहा कि 'जियो समर सरप्राइज़' जियो प्राइम सदस्यों को भविष्य में दिए जाने वाले अन्य भी कई प्रकार के उपहारों की कड़ी में से पहला उपहार है। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में 'मोबाइल नम्बर पोर्टेबिलिटी' यानि अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को जियो में बदलने की सुविधा सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। लाखों ग्राहक पहले ही इसका इस्तेमाल कर चुके हैं। अंतराष्ट्रीय यात्रियों के लिए जियो की रोमिंग सेवायें पूरी दुनिया भर में इंडस्ट्री में सबसे बेहतर वॉयस और डाटा दरों पर उपलब्ध है।

क्या होगा पोस्टपेड यूजर्स का :
जियो ने अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए भी 'जियो समर सरप्राइज़' का आॅफर पेश किया है, जिसके तहत किसी भी प्लान वाले पोस्टपेड उपभोक्ताओं को 15 अप्रेल तक 99 रुपए के रिचार्ज से प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद 15 अप्रेल से पहले 303 या उससे अधिक का एक रिचार्ज कराना होगा। इससे जियो पोस्टपेड उपभोक्ताओं को अगले तीन महीनों यानि अप्रेल, मई और जून तक फ्री 4G इंटरनेट और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके बाद उनके द्वारा 15 अप्रेल से पहले करवाया गया 303 या उससे अधिक के रिचार्ज की राशि उनके जुलाई के बिल में एडवांस के रूप में रहेगी और इसके बाद उन्हें अपने पोस्टपेड प्लान के अनुसार बिल अदा करना होगा।

क्या होगा 15 अप्रेल तक भी प्राइम मेंबरशिप लेने वाले पोस्टपेड यूजर्स का :
जियो पोस्ट उपभोक्ताओं के वर्तमान 'हेप्पी न्यू ईयर' आॅफर के समाप्त होने के बाद भी कोई पोस्टपेड उपभोक्ता अगर 15 अप्रेल तक भी प्राइम मेंबरशिप नहीं लेता है, तो ऐसी स्थिति में उनका वर्तमान नम्बर पूरी तरह से बंद हो जाएगा। यानि 15 अप्रेल तक भी प्राइम मेंबरशिप नहीं लेने वाले जियो के पोस्टपेड उपभोक्ता 16 अप्रेल से अपने जियो नम्बर को इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.