'अतिक्रमण हटाने के नाम पर पुलिस कर रही दुकानदारों को नाजायज परेशान' - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

'अतिक्रमण हटाने के नाम पर पुलिस कर रही दुकानदारों को नाजायज परेशान'

Ajmer, Rajasthan, Ajmer Dargah, Ajmer Urs 2017, Dargah Sharif, Atikraman, Delhi Gate, Police Station
अजमेर। दुनियाभर में ख्वाजानगरी के नाम से विख्यात अजमेर शहर में एक ओर जहां उर्स को लेकर जयरीनों के पहुंचने का सिलसिला चल रहा है, वहीं दूसरी ओर शहर के देहली गेट पुलिस स्टेशन में स्थानीय दुकानदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। दरअसल, ये लोग अतिक्रमण हटाने के नाम पर उनके खिलाफ की जा रही गलत कार्यवाही को लेकर खासे नाराज थे और पुलिस पर उन्हें बिना मतलब के परेशान करने का आरोप लगा रहे थे।

अजमेर के देहली गेट पर आज उस वक्त माहौल काफी गरमा गया, जब अतिक्रमण हटाने के नाम पर स्थानीय दुकानदारों को कथित तौर पर नाजायज परेशान किया जा रहा था। इसके बाद स्थानीय दुकानदार लामबंद होकर देहली गेट पुलिस चौकी पर पहुंचे और पुलिस की कार्यवाही के खिलाफ आक्रोश जताया।

दुकानदारों ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें बिना मतलब के परेशान किया जा रहा है। देहली गेट के आसपास की दुकानों के अतिक्रमण को ​हटाने की कार्यवाही करने के दौरान फॉयसागर चौकी पर तैनात एस आई नरेंद्र सिंह चौहान द्वारा उनके सामान को फैंका गया, जबकि उनकी दुकानों के बाहर किसी तरह का कोई अतिक्रमण नहीं किया गया है। वहीं दूसरी ओर जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर अतिक्रमण कर रखा है, उस पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

देहली गेट पुलिस चौकी पर पहुंचे दुकानदार आक्रोश जताने के बाद जब सीआई दिनेश जीवनानी से मिले और उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया तो सीआई दिनेश जीवनानी ने उन्हें समझाइश कर शांत कराया। सीआई ने दुकानदारों को आश्वस्त किया कि जिन दुकानों के बाहर अतिक्रमण है, सिर्फ उन्हीं के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और जिन्होंने कोई अतिक्रमण नहीं किया है, उनके खिलाफ कोई भी नाजायज कार्यवाही नहीं की जाएगी।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.