अब जयपुर में भी मिलेगी ब्रिटेन के टाॅप 16 स्कूलों में अध्ययन के लिए सूचनाएं और मार्गदर्शन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अब जयपुर में भी मिलेगी ब्रिटेन के टाॅप 16 स्कूलों में अध्ययन के लिए सूचनाएं और मार्गदर्शन

Jaipur, Rajasthan, Education, ASIS, Appoints, ASIS Partners in Jaipur
जयपुर। ब्रिटेन स्थित एजूकेशन सर्विस कंपनी एंग्लो स्कूल इंटरनेशनल सर्विसेज (एएसआईएस) ने ब्रिटेन के शीर्ष बाॅर्डिंग स्कूल्स और आयरिश यूनिवर्सिटीज में अध्ययन के लिए परामर्श के रूप में भारतीय स्टूडेंट्स की मदद के लिए जयपुर में पार्टनर्स नियुक्त किए हैं। हाल ही में नियुक्त किए गए ये पार्टनर्स शहर में प्रमुख स्थानों पर उपलब्ध हैं, जहां पर स्टूडेंट् और उनकेे माता-पिता ब्रिटेन के टाॅप 16 स्कूलों में अध्ययन के लिए सूचनाएं और मार्गदर्शन हासिल कर सकते हैं। यहां 9 करोड़ तक की स्काॅलरशिप की जानकारी भी दी जाती है।

जयपुर में इनसाइट एडुकेयर कंसल्टेंसी और स्पेंसर एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड को पार्टनर्स बनाया गया है। गौरतलब है कि एएसआईएस ब्रिटेन में अध्ययन के लिए 11 वर्ष से ज्यादा उम्र के बच्चों को आकर्षित करती है, ताकि आगे चलकर वे ब्रिटेन, आयरलैंड या अमेरिका के विश्वविद्यालयों में निश्चित रूप से और आसानी से प्रवेश पा सकें। 


सफल अभ्यर्थियों का चयन करने के लिए बीयूएसएसएटी एंट्रेंस टेस्ट के आयोजन के जरिए फेडरेशन स्कूल्स अच्छी खासी आर्थिक मदद भी विद्यार्थियों की करता है। फेडरेशन का लक्ष्य स्टूडेंट्स को ब्रिटेन में सीनियर स्कूल्स मुहैया कराना है ताकि जब वे सीनियर स्कूल पास करें तो यूनिवर्सिटीज में प्रवेश की संभावनाएं काफी ज्यादा हो सकें।

जयपुर में भर्ती एजेंट नियुक्त करने के बारे में प्रिंसिपल पार्टनर डेविड बाॅड्डी ने कहा कि देश के इस प्रमुख शहर में इस तरह की उच्च गुणवत्ता वाले पार्टनर्स के साथ प्रतिनिधित्व हासिल कर हम प्रसन्न और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। देश में मजबूत पार्टनरशिप के लिए हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इससे उन अभिभावकों और बच्चों को फायदा होगा, जो ब्रिटेन की विश्वस्तरीय शिक्षा चाहते हैं।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.