'बाहुबली 2' की आंधी में भी 'हिंदी मीडियम' ये आगे निकली 'हाफ गर्लफ्रेंड', पहले दिन 10.27 करोड़ रुपए की कमाई - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

'बाहुबली 2' की आंधी में भी 'हिंदी मीडियम' ये आगे निकली 'हाफ गर्लफ्रेंड', पहले दिन 10.27 करोड़ रुपए की कमाई

Mumbai, Half Girlfriend, Box Office Collection, Half Girlfriend 1st day Collection, Shrddha Kpaoor, Arjun Kapoor, Bollywood, Hindi News
नई दिल्ली। चेतन भगत के अंग्रेज़ी उपन्यास पर आधारित मोहित सूरी निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' बीते शुक्रवार को रिलीज होकर देशभर के सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फिल्म की बॉक्स आॅफिस रिपोर्ट के मुताबिक, 'हाफ गर्लफ्रेंड' फिल्म 'बाहुबली 2' की आंधी के बीच भी चल पड़ी है और फिल्म 'हिंदी मीडियम' ये आगे चल रही है। कमाई की बात की जाए तो, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने पहले ही दिन 10.27 करोड़ रुपए कमाए। 'हाफ गर्लफ्रेंड' में पहली बार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी साथ नजर आ रही है। इस फिल्‍म में अर्जुन और श्रद्धा के अलावा विक्रांत मैसे और सीमा बिस्वास भी नजर आ रहे हैं।

इन दिनों चल रहे आईपीएल के चलते क्रिकेट की खुमारी और एसएस राजामौली निदेर्शित प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' की आंधी के बीच 'हाफ गर्लफ्रेंड' अपनी रिलीज के पहले ही दिन 10.27 करोड़ रुपये की कमाई कर पाने में सफल रही। फिल्म 'बाहुबली 2 : द कंक्लूजन' की रिलीज के बाद से कोई भी फिल्म पर्दे पर टिकने में कामयाब नहीं रही है, वहीं आईपीएल के खुमार के बीच लोगों में फिल्म देखने के लिए थिएटर पर भीड़ देखने को मिली। लेकिन 'हाफ गर्लफ्रेंड' के सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा टिकने की संभावनाएं कम और इसकी कमाई घटनी की भी काफी संभावनाएं दिख रही है।

फिल्म को अच्छी समीक्षाएं नहीं मिली हैं और देखने वाले भी खुश नहीं हैं। देखने वालो के मुताबिक 'हाफ गर्लफ्रेंड' सिनेमाई फलक पर अपनी छाप छोडऩे में नाकाम है। फिल्म बोरिंग से थोड़ी ज्यादा है। खैर देखते हैं शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन क्या रहता है। फिल्म के रिव्यू की बात करें तो क्रिटिक्स का इसपर मिला-जुला रिस्पॉन्स था। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिस कारण सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ जुट रही है।

फिल्‍म की कहानी माधव झा के किरदार से शुरू होती है, जो पटना के एक गांव से दिल्ली के सेंट स्टीफन कॉलेज में दाखिला लेने आता है, पर अंग्रेजी में कमजोर होने के चलते उसे परेशानी झेलनी पड़ती है। इसी कॉलेज में माधव की मुलाकात होती है रिया, यानी श्रद्धा कपूर से, जो एक अमीर परिवार से की बेटी हैं। माधव और रिया के बीच दोस्ती का कारण बनती है बास्केट बाल। 

ये दोनो समाज के अलग अलग परिवेश से आते हैं पर फिर भी इनकी दोस्ती हो जाती है, जिसे माधव शादी के अंजाम तक पहुंचाना चाहता है, लेकिन रिया इस रिश्ते में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती। जब माधव के पूछने पर वो कहती है की वो उसकी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ है। अब आगे इसमें क्‍या होता है और यह हाफ गर्लफ्रेंड माधव की फुल गर्लफ्रेंड बन पाती है या नहीं, ये तो आपको फिल्‍म देखकर ही पता चलेगा।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.