डायरेक्टर ने बोल दिया 'कट', फिर भी एक-दूसरे से चिपके रहे हीरो-हिरोइन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

डायरेक्टर ने बोल दिया 'कट', फिर भी एक-दूसरे से चिपके रहे हीरो-हिरोइन

Mumbai, Maharashtra, Sonali Raut, Yuvraj Parashar, sonali raut and yuvraj parashar, Love life and screw ups
मुंबई। फिल्मों की शुटिंग के दौरान अक्सर कई बार ऐसे किस्से देखने—सुनने को मिलते हैं, जो चौकाने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वाकिया हाल ही में उस वक्त सामने आया, जब एक ऑनलाइन सीरीज के लिए सोनाली राउत और युवराज पाराशर के बीच एक अंतरंग दृश्य फिल्माया जा रहा था। मिड-डे की एक खबर के मुताबिक, सोनाली राउत और युवराज एक बेव सीरिज सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ के लिए एक इंटिमेट सीन शूट कर रहे थे। ये सीन काफी इंटेंस था, इस वजह से पहले दोनों एक्टर काफी झिझके। तब डायरेक्टर ने उन्हें काफी समझाया और उनसे कहा कि बस एक ही टेक में वो इस सीन को शूट कर लेंगे। काफी समझाने बुझाने के बाद दोनों तैयार हुए।

इसके बाद जैसे ही शावर ऑन किया गया और शूट शुरू हुआ, सोनाली राउत और युवराज पाराशर उस इंटिमेट सीन में इस कदर खो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब डायरेक्टर ने कट बोल दिया। जब कट बोलने पर भी सोनाली और युवराज नहीं रुके तो डायरेक्टर ने कैमरामैन से कहा कि वो कैमरा ऑन रखें, क्योंकि उसे वहीं फुटेज मिल रहा था, जो उसे चाहिए था।

इसके बाद शॉर्ट पूरा होने के बावजूद दोनों एक दूसरे में इस कदर खो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि शॉर्ट पूरा हो गया। डायरेक्टर ने शॉर्ट पूरा होते ही 'ओके' आवाज लगाई, लेकिन, शॉर्ट 'ओके' की आवाज की सुनकर भी सोनाली और युवराज का रोमांस जारी रहा। दोनों ने डेडिकेशन की ऐसी मिसाल दी आखिर डायरेक्टर को उनके पास आकर उनके कान में कहना पड़ा कि शॉर्ट 'ओके' हो गया है। यह सुनते इस फिल्मी जोड़े ने एक दूसरे से खुद को अलग किया।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.