अपने अंदर के राक्षस को बाहर लाना अच्छा है : ज़ेवियर बार्डेम - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अपने अंदर के राक्षस को बाहर लाना अच्छा है : ज़ेवियर बार्डेम

Javier Bardem, Walt Disney Pictures, Jerry Bruckheimer, Pirates of the Caribbean, Salazar's Revenge, Johnny Depp, swashbuckling antihero Captain Jack Sparrow
नई दिल्ली। वाल्ट डिज़्नी पिक्चर्स एवं जेरी ब्रुक्हीमर की ओर से पेश की जा रही आईकोनिक फिल्म 'पाईरेट्स आॅफ द कैरिबियन' फ्रेंचाईज़ी की पांचवीं फिल्म 'पाईरेट्स आॅफ द कैरिबियनः सालाज़ार्स रिवेंज', जाॅनी डेप को अपने एकेडमी अवार्ड नाॅमिनेटेड सख्त, साहसी एंटीहीरो कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका में वापस ला रही है। डेप इस नई एडवेंचर में आॅस्कर विजेता ज़ेवियर बार्डेम और जाॅफ्री रश के साथ एक बार फिर आ रहे हैं। पाईरेट्स आॅफ द कैरिबियन: सालाज़ार्स रिवेंज़ 26 मई को रिलीज हो रही है।

इसकी कास्ट के सदस्य पाईरेट्स आॅफ कैरिबियन के फैंस के लिए नए और परिचित दोनों हैं। जेरी ब्रुकहीमर द्वारा निर्मित एवं जोआशिम राॅनिंग तथा एस्पेन सैंडबर्ग द्वारा निर्देशित 'पाईरेट्स आॅफ द कैरिबियन 5' फैंटेसी, ह्यूमर और एक्शन से भरपूर एक नई समुद्री कहानी है। इस सीरीज़ ने पिछले 13 सालों से पूरे विश्व का मनोरंजन किया है।

ज़ेवियर बार्डेम जेम्स बाॅन्ड के खतरनाक किरदार के लिए प्रसिद्ध हैं और अब वो जाॅनी डेप के जैक स्पैरो के सामने कैप्टन सालाजार का किरदार निभा रहे हैं। ज़ेवियर का कहना है कि विलेन का किरदार निभाने के प्रस्ताव को ठुकरा न सके। अपने अंदर के राक्षस को बाहर लाना बहुत अच्छा है। इस प्यरेट का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। आपको ऐसा मौका और कहां मिलेगा? यह तो डिज़्नी में राईड लेने जैसा था और आपको इसके लिए पैसे देने नहीं थे, बल्कि आपको पैसे मिल रहे थे।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.