मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने किया रास्ता जाम, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने किया रास्ता जाम, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

Jaipur, Rajasthan, bansal hospital jaipur, Dr Bansal, Death, Protest, jaipur, Rajasthan News
जयपुर। राजधानी जयपुर में आज एक बार फिर से किसी प्राईवेट अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद अस्पताल में काफी हंगामा खड़ा हो गया। मरीज ​की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रास्ता जाम कर दिया। इसके बाद अस्पताल में भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया और समझाइश के प्रयास किए गए। आक्रोशित परिजनों के विरोध के चलते लगाए गए जाम के कारण इमली फाटक से बरकत नगर सड़क मार्ग पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया।

जानकारी के मुताबिक, जयपुर में इमली फाटक के समीप स्थित बंसल हॉस्पिटल में एक मरीज को तबीयत खराब होने के कारण तीन दिन पहले ही इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां दो दिनों तक उपचार किए जाने के बाद आज उसकी तबीयत और बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना ​है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती, जिसकी वजह से ही उनके मरीज की मौत हो गई। इसी बात से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया।

मरीज की मौत होने से गुस्साए परिजनों के आक्रोश के चलते अस्पताल में काफी भीड़ जमा हो गई, जिसके चलते अस्पताल के डॉऋ बसल  के साथ भी मारपीट की गई, जिससे वे बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और घटना के बारे में जानकारी हासिल कर समझाईश के प्रयास किए। वहीं दूसरी ओर, मरीज ​की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रास्ता जाम कर दिया।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.