खुद को मीडियाकर्मी बताकर होटल मैनेजर को धमका कर रुपए ऐंठने वाले चार शातिर गिरफ्तार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

खुद को मीडियाकर्मी बताकर होटल मैनेजर को धमका कर रुपए ऐंठने वाले चार शातिर गिरफ्तार

Jaipur, Rajasthan, Arrest, Crime News, Swindle, Threaten, Mediaperson, Jaipur News, Rajasthan News
जयपुर। राजधानी जयपुर में आज सिंधी कैम्प पुलिस ने फर्जी मीडियाकर्मी बनकर होटल संचालक से रुपए ऐंठने के आरोप में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में ब्रह्मपुरी निवासी अबरार अहमद, रहजान, भट्टा बस्ती निवासी वकील बाबू और सुभाष चौक निवासी शमशाद के नाम हैं। थाना प्रभारी मनफूल सिंह के मुताबिक चारो आरोपियों ने पिछले महीने ही जयपुर में स्टेशन रोड स्थित एक होटल मैनेजर को धमकाकर उससे एक लाख रुपए की मांग की थी।

चारों आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिसे ने उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। जानकारी के अनुसार, चारों आरोपी 15 अप्रेल को स्टेशन रोड स्थित होटल ममता में गए और खुद का मीडियाकर्मी बताकर होटल का रिकॉर्ड चैक करने लगे। उन्होंने होटल मैनेजर को धमकाते हुए कहा कि आपके होटल में लोकल लोगों को परिचय लेकर ठहराया जाता है और गलत काम होता है। इसके बाद इन्होंने कमरों को चैक करने के बाद होटल को सीज करवाने की धमकी दी। बाद में होटल सीज नहीं करवाने और मामला रफा-दफा कराने की बात पर इन्होंने एक लाख रुपए की मांग की।

होटल मैनेजर ने इतने रुपए देने से मना किया तो ये लोग बारगैनिंग पर उतर आए और 40 हजार रुपए लेने पर अड़ गए। 40 हजार रुपए में सौदा तय होने के बाद पिछले दिनों ये होटल मैनेजर से 30 हजार रुपए लेकर गए थे, जिसके बाद फिर इन्होंने होटल जाकर बकाया रुपए के लिए मैनेजर को धमकाकर रुपए की मांग की। इसके चलते होटल मालिक ने पुलिस को सूचित कर दिया, जहां पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से कुछ चैनल सहित अखबारों के आईडी कार्ड भी बरामद की किए गए हैं।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.