टूटी सड़कों और गन्दगी के विरोध में फूटा है ये जनआक्रोश : खाचरियावास - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

टूटी सड़कों और गन्दगी के विरोध में फूटा है ये जनआक्रोश : खाचरियावास

Jaipur, Rajasthan, Congress, Pratap Singh Khachariawas, Protest, Rally, Rajasthan Government
जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास के नेतृत्व में आज सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सांगानेर के नागरिकों ने टूटी सड़कों तथा सरकार की जनविरोधी नितियों के विरोध में पैदल मार्च किया। सांगानेर स्टेडियम में सांगानेर के विभिन्न क्षेत्र एवं काॅलोनियों से सैकड़ों की तादाद में लोग सरकार विरोधी नारे लगाते हुए सांगानेर स्टेडियम पहुचें।

खाचरियावास के नेतृत्व में हजारों लोग कांग्रेस के झंडे लिये हुए तथा हाथ में तख्तियां लिये हुये सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे। कांग्रेस का जुलूस चौरड़ियसा पेट्रोल पम्प, मालपुरा गेट, सांगानेर कस्बे के बाजारों से होते हुये सांगानेर बस स्टेण्ड सर्किल पर मुख्य बाजार में जाकर सभा में परिवर्तित हो गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार के स्मार्ट सिटी के दावे की पोल खुल गई है। जयपुर की सभी सड़कें टूटी पडी है। सर्वे में जयपुर और राजस्थान के सभी शहर कचरे और गन्दगी में अव्वल आये हैं। कांग्रेस पार्टी जहां पदयात्रा करती हैं, वहां सड़कों की मरम्मत का काम शुरू करके खानापूर्ति की जा रही है। जयपुर के सभी मंत्री, विधायक और संासद सोये हुये हैं। राजधानी जयपुर सहित पूरे प्रदेश में सडके टूटी हुई है, विकास कार्य रूक गये हैं, जनता परेशान हैं।

खाचरियावास ने कहा कि मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार में मस्त हैं। सभी विभागों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। सांगानेर की हालात बहुत खराब हैं। सांगानेर के विधायक घनश्याम तिवाड़ी से बदला लेने के चक्कर में उन्हें राजनीतिक रूप से नुकसान करने के लिए राजस्थान की सरकार सांगानेर के लोगों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं करा रही हैं। सांगानेर के व्यापारी और नागरिक विकास को तरस रहे हैं। कांग्रेस का अभियान चार विधानसभा क्षेत्र में हो चुका हैं, यह अभियान लगातार जारी रहेगा। अब जनसंघर्ष के दम पर कांग्रेस कार्यकर्ता जनसमस्याओं का समाधान करवाएंगे।

खाचरियावास ने कहा की भाजपा सरकार ने जनता से धोखा किया हैं। रोजी, रोटी और रोजगार के अवसर समाप्त हो गये हैं। चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था चैपट हो गई हैं। जनता की सुनने वाला कोई नहीं हैं। अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जनता के साथ सडक पर आकर संघर्ष करना पड़ेगा।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.