पीपल्स ग्रीन पार्टी की ओर से पीएम को भेजी जाएगी 56 इंच सीने की जैकेट - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

पीपल्स ग्रीन पार्टी की ओर से पीएम को भेजी जाएगी 56 इंच सीने की जैकेट

Jaipur, Rajasthan, Peoples Green Party, PM Modi, Narendra Modi, Rajasthan News
जयपुर। इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक 56 इंच सीने वाली जैकेट गिफ्ट के बतौर भेजी जाएगी। पार्टी इस जैकेट की जेब में 10 हजार लोगों द्वारा हस्ताक्षरित एक ज्ञापन भी रखेगी। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नसीम अंसारी ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री पर जो भरोसा दिखाया है, उन्हें उस पर खरा उतरना होगा। 56 इंच छाती सा हौसला रखने की बात करने वाले नरेंद्र मोदी के राज में कुलदीप जाधव जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है, क्यों नही सर्जिकल स्ट्राइक कर उसे छुड़ा लाया जाए? यह देश की जनता की आत्मा की पुकार है। पाकिस्तान को सही जवाब तभी मिलेगा।

इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी ने यहां गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर एक दिवसीय धरना आयोजित किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भानु खोरवाल ने कहा है कि कश्मीर और नक्सल समस्या शर्मनाक है। प्रधानमंत्री जी को 56 इंची स्टाइल दिखानी चाहिए। उन्होंने नक्सल आतंकवाद पर कड़ी कार्यवाही और रमन सिंह सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इंजीनियर गौरव का कहना था कि मोदी को तुरंत कश्मीर के बिगड़े हालात पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि  कश्मीर बचाओ औऱ बीजेपी पीडीपी सरकार बर्खास्त करो। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूफ़ी ताहिर अली ने पूछा की देश मे फर्जी गौरक्षकों का हौसला कितने पहलू खान का जीवन लील करेगा? कब प्रधानमंत्री जी अपनी ताकत दिखाएंगे? उन्होंने इस मसले पर तुरंत सी बी आई जाँच की मांग करते हुए राजस्थान के गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा।

पार्टी की महिला नेता रईसा ने बताया कि यहां इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी के इस धरने पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुए। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के अभियान युवा को रोजी और गरीब को घर के संकल्प को नारेबाजी करते हुए दोहराया। इस अवसर पर मजदूर दिवस होने के उपलक्ष में पार्टी की मजदूर इकाई श्रमिक के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया। पार्टी के जिला महानगर अध्यक्ष कर्नल सिद्धार्थ ने बताया की उपरोक्त मांगो को एक ज्ञापन के रूप में जयपुर के हर वार्ड में लेकर जाया जायेगा और 10 हजार लोगों के हस्ताक्षर करवा कर पार्टी द्वारा बनवाई जा रही जैकेट के साथ इस ज्ञापन को पी एम ओ भेजा जायेगा।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.