बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने लगाई ख्वाजा के दर पर हाजिरी - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने लगाई ख्वाजा के दर पर हाजिरी

Ajmer, Rajasthan, Bollywood, Ajay Devgan, Ajmer Dargah, Dargah Shard Ajay Devgan in ajmer dargah
अजमेर। बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन आज ख्वाजा नगरी अजमेर पहुंचे, जहां उन्होंने ख्वाजा के दर पर हाजिरी लगाई। अजय देवगन ने यहां सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की मज़ार पर मखमली चादर चढ़ाई और उनकी मज़ार पर अक़ीदत की फूल पेश किए। अजय ने अपने परिवार की खुशहाली के साथ ही अपने फ़िल्मी कॅरियर की कामयाबी कामयाबी की दुआ मांगी। बताया जा रहा है कि वे अपने पिता वीरू देवगन के स्वास्थ्य की मन्नत मांगने ख्वाजा की बारगाह में आये थे।

अजमेर दरगाह पहुंचने पर पुलिस ने उनको सुरक्षा घेरे में लेकर ख्वाजा के आस्ताना तक पहुंचाया। इसके बाद वापस लौटते समय अचानक व्यवस्था गड़बड़ा गई और अजय देवगन के साथ फोटो खिंचवाने वालों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच अचानक से अजय देवगन का पैर पिसल गया। हालांकि गनीमत ये रही कि उन्हें कोई चोट नही आई।

बॉलीवुड दुआगो सैय्यद क़ुतबूद्दीन ने अजय को दरगाह ज़ियारत कराई ओर दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेट किया। ख़ादिम सखी ने अभिनेत्री कॉजोल और उनके परिवार के लिए भी दरगाह का तबर्रुक दिया, जिसे अजय देवगन ने बड़ी अक़ीदत से चूमकर सिर माथे पर लगाया। दरगाह ज़ियारत के बाद अजय देवगन ने जयपुर के लिए रवाना हो गए।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.