आखिर पुलिस गिरफ्त में आ गई भंवरी देवी मामले की वांछित इंदिरा विश्नोई - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

आखिर पुलिस गिरफ्त में आ गई भंवरी देवी मामले की वांछित इंदिरा विश्नोई

Jaipur, Udaipur, Jodhpur, Rajasthan, Bhanwari devi, Indira Bishnoi, ATS team, Bhanwari Devi murder case, CBI
जयपुर। राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला देने वाले बहुचर्चिम एएनएम भंवरी देवी अपहरण एवं हत्याकांड मामले पिछले काफी समय से फरार चल रही इंदिरा विश्नोई आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। इस मामले में वांटेड चल रही इंदिरा विश्नोई को जयपुर एवं उदयपुर एटीएस की टीम ने मध्यप्रदेश के देवास गांव के नजदीक से अपनी गिरफ्त में लिया है।

गौरतलब है कि भंवरी देवी मामले में आरोपी इंदिरा विश्नोई की सीबीआई को पिछले काफी समय से तलाश में थी। पिछले काफी समय से फरार चल रही इंदिरा विश्नोई को भगोड़ा घोषित कर दिया गया था और उस पर पांच लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था। एटीएस के एडीजी उमेश मिश्रा ने देर रात को इंदिरा विश्नोई की गिरफ्तारी की पुष्टि की।

एटीएस के एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि मूल रूप से जोधपुर निवासी एक गरीब परिवार जो पिछले 50 साल से देवास के पास रह रहा है। इंदिरा विश्नोई उस परिवार के साथ रहती मिली। प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला देने वाले इस प्रकरण में सीबीआई एक दर्जन से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें पूर्व केबिनेट मंत्री महिपाल मदेरणा और पूर्व विधायक मलखान सिंह शामिल हैं। एटीएस की टीम इंदिरा विश्नोई को सीबीआई जोधपुर के हवाले कर रही है, क्योंकि इस प्रकरण की जांच सीबीआई टीम के पास है।

गौरतलब है कि सितम्बर 2011 में एएनएम भंवरी देवी और पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की अश्लील वीडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसके कुछ दिनों बाद से ही भंवरी देवी लापता हो गई। सीबीआई की जांच के मुताबिक भंवरी देवी की हत्या की जा चुकी है और इस मामले में पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक सहित कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है। सीबीआई की पूछताछ में चौंकाने वाले जानकारी सामने आने की संभावना है। फिलहाल इंद्रा विश्नोई को जोधपुर ले जाया गया है।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.