मॉल में मसाज के बाद 'बाहुबली 2' देखकर पैरोल से फरार हुई साध्वी जयश्री उदयपुर से गिरफ्तार - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

मॉल में मसाज के बाद 'बाहुबली 2' देखकर पैरोल से फरार हुई साध्वी जयश्री उदयपुर से गिरफ्तार

Sadhvi Jaishri Giri, Udaipur Rajasthan Ahmedabad Sadhvi Jaishri Giri Gujarat Police
उदयपुर। अहमदाबाद की अपराध शाखा के अधिकारियों ने पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाली कथित साध्वी जयश्री गिरी को राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। अहमदाबाद में मेडिकल चेकअप के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आने और गुजरात पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाली साध्वी जयश्री को उदयपुर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि जयश्री को हत्या और करोड़ों रुपए की ठगी के मामले में पालनुपर से गिरफ्तार किया गया था और वह साबरमती जेल में बंद थी। इसके बाद पैरोल पर जेल से बाहर आई साध्वी 14 जून को एक मॉल में घूमने गई थी। वहां उसने पहले एक मॉल में मसाज कराया और फिर 'बाहुबली 2' फिल्‍म देखने के बाद वह गुजरात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई थी, तभी से वह फरार चल रही थीं।

गुजरात पुलिस में अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक साध्वी जयश्री गिरि को राजस्थान के उदयपुर शहर के निकट एक टोल बूथ से गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि साध्वी जयश्री गिरी बनासकांठा में एक मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की प्रमुख रही है।


गौरतलब है कि पैरोल पर जेल से बाहर आई साध्वी जयश्री मॉल घूमने गई थी, जहां से वह फरार हो गई थी। मॉल की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि मॉल पहुंचकर साध्वी ने पहले शॉपिंग की और बॉडी मसाज कराई। इसके बाद वो बाथरूम जाने का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। इस मामले में पुलिस ने चार पुलिसकर्मियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया था।




Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.